तेज रफ्तार एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आया हाथी, लड़खड़ाते हुए पटरी पर गिरा, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक हाथी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ जाता है और फिर रेलवे ट्रैक पर घूमते हुए बुरी तरह नीचे गिर जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हाल ही में इंटरनेट पर एक झकझोर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. वीडियो में एक हाथी दर्द से तड़पता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक हाथी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ जाता है और फिर रेलवे ट्रैक पर घूमते हुए बुरी तरह नीचे गिर जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से हाथी के पिछले पैरों पर गंभीर चोट आई है, जिसकी वजह से वो चल पाने असमर्थ हो जाता है.

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बेजुबान रेलवे ट्रैक पर तेज रफ्तार से भागती ट्रेन की चपेट आ जाता है, जिसके चलते उसके पिछले पैरों पर गंभीर चोट आ जाती है. इस दौरान पूरी ताकत लगाने के बाद भी हाथी अपने पैरों के बल पर खड़ा नहीं हो पाता. वीडियो में हाथी को देखकर उसकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में हाथी बार-बार चलने की कोशिश करता नजर आ रहा है, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी उसकी सारी कोशिशें नाकाम हो जाती है. देखा जा सकता है कि, घायल हाथी घिसटते हुए ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहा होता है, लेकिन तभी उसके पैर मुड़ जाते हैं और वो गिर पड़ता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को @SageEarth नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 1 मिनट 40 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4 लाख 99 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, '10 जुलाई की शाम को कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन की हाथी से टक्कर हुई है. ये ट्रेन पश्चिम बंगाल के सियालदह से अगरतला के बीच चलती है.' हैंडल के मुताबिक, ये पहली बार नहीं है. इससे पहले भी दो हाथियों की इसी प्रकार की परिस्थितियों में मौत हो चुकी है. यह क्षेत्र हाथियों के आवागमन क्षेत्र का हिस्सा नहीं है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा