रांची पहुंचते ही हार्दिक पहुंचे धोनी के घर, बाइक पर खिंचवाई तस्वीर, कहा- शोले-2 मूवी आ रही है

इस तस्वीर को शेयर करते हुए पंड्या ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘शोले 2 का दूसरा भाग जल्द आने वाला है.’ इस फोटो को कई लोगों ने पसंद किया है. 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने ट्विटर पर इस पोस्ट को लाइक किया है. वहीं इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे...

वनडे में क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया रांची पहुंच चुकी है. यहां न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहला टी-20 मैच खेला जाना है. रांची पहुंचने के बाद ऐसा हो ही नहीं सकता है कि टीम इंडिया की मुलाक़ात धोनी से ना हो. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने गुरु और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से मिलने उनके घर चले गए. वहां उन्होंने शोले वाली स्टाइल में फोटो खींचवाई. सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- शोले 2 आ रही है. वैसे देखा जाए तो हार्दिक, धोनी का सम्मान बहुत ही ज़्यादा करते हैं. 

देखें ट्वीट

इस तस्वीर को शेयर करते हुए पंड्या ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘शोले 2 का दूसरा भाग जल्द आने वाला है.' इस फोटो को कई लोगों ने पसंद किया है. 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने ट्विटर पर इस पोस्ट को लाइक किया है. वहीं इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. इस तस्वीर पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- माही भाई का आशीर्वाद जिसे मिल जाता है, उसकी किस्मत बन जाती है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- धोनी भाई की जय हो.

टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 जनवरी को रांची स्थित जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्पलेक्स में खेला जाएगा. आगामी मुकाबले के लिए दोनों देशों की टीमें रांची पहुंच गई हैं. टीम इंडिया का जोश हाई है. वहीं इस मैच में न्यूज़ीलैंड जीत के साथ अपनी शुरुआत करनी चाहती है.

Featured Video Of The Day
Zorawar Tank: 2 साल में विकसित स्वदेशी लाइट टैंक का अनावरण, China के खिलाफ़ तैनात किए जाएँगे
Topics mentioned in this article