दूल्हे के साथ फोटो खिंचवा रहे थे लोग, पीछे से बच्चे ने ज़ोर से खींचे दुल्हन के बाल, बिगड़ गया पूरा हेयरस्टाइल हुआ ये हाल - देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) के साथ स्टेज पर गेस्ट फोटो खिंचवा रहे हैं. तभी पीछे गोद अपनी गोद में खड़ा एक बच्चा ज़ोर से बच्चे के बाल खींच लेता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दूल्हे के साथ फोटो खिंचवा रहे थे लोग, पीछे से बच्चे ने ज़ोर से खींचे दुल्हन के बाल

सोशल मीडिया पर आए दिन दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी उनके साथ कोई मजाक कर देता है, तो कभी खुद दूल्हा-दुल्हन ही आपस में झगड़ने लगते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) के साथ स्टेज पर गेस्ट फोटो खिंचवा रहे हैं. तभी पीछे गोद अपनी गोद में बैठा एक बच्चा ज़ोर से बच्चे के बाल खींच लेता है. फिर आगे जो हुआ वो देखकर तो आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ पीछे खड़े होकर मेहमान फोटो खिंचवा रहे हैं. एक महिला की गोद में एक बच्चा भी है. सभी काफी खुश हैं और फोटो खिंच रही है. अचानक गोद में बैठा बच्चा दुल्हन के बाल पकड़ता है और बड़ी ज़ोर से खींच लेता है. दुल्हन तुंरत गुस्सा जाती है और पीछे मुड़कर देखती है. वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर trendingdulhaniya नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- बेचारी का सारा हेयरस्टाइल खराब हो गया. दूसरे यूजर ने लिखा-  बच्चा चेक कर रहा था, बाल असली हैं या नकली.

Advertisement

बेटी के कत्ल की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी साढ़े 6 साल बाद जेल से निकली

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'