Drone की तरह हवा में उड़ते हुए गिरती हैं इसकी पत्तियां, Video देखकर बताइए ये कौन सा पेड़ है ?

इस वीडियो में आप देख सकते हैं, पेड़ से पत्तियां गिर रही है. पत्तियां बेहद अद्भुत तरीके से गिर रही हैं, देखकर ऐसे लग रहा है मानो आसमान में ढेर सारे ड्रोन एकसाथ उड़ रहे हों.

Advertisement
Read Time: 5 mins
D

प्रकृति की सुंदरता की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. प्रकृति ने हमें बहुत सी अद्भुत चीजें दी हैं. ऐसी बहुत सी चीजें हैं, जिनके बारे में तो शायद हमें पता भी नहीं होगा. पेड़, पौधे, पशु, पक्षी, फूल, झरने और पहाड़ ये सभी चीजें हमारे लिए प्रकृति का वरदान हैं. ऐसे में पेड़ पौधों की खूबसूरती तो अतुलनीय है. सोशल मीडिया पर एक पेड़ का खूसरूत वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें इस पेड़ की पत्तियां बड़े ही अद्भुत तरीके से नीचे गिर रही हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- डीएनए के हस्तांतरण के लिए प्रकृति के पास कुछ अद्भुत तरीके हैं... पेड़ का नाम बताइए. इस वीडियो में आप देख सकते हैं, पेड़ से पत्तियां गिर रही है. पत्तियां बेहद अद्भुत तरीके से गिर रही हैं, देखकर ऐसे लग रहा है मानो आसमान में ढेर सारे ड्रोन एकसाथ उड़ रहे हों.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. साथ ही लोग अपने-अपने तरीके से पेड़ का नाम भी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बचपन के दिनों में हम इन्हीं के साथ खेलते थे.. प्यारी यादें!!! दूसरे ने लिखा- प्राकृतिक ड्रोन. आप बताइए ये कौन से पेड़ की पत्तियां हैं, जो इतनी खूबसूरती से नीचे गिरती हैं.

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article