दूल्हे ने पहना सिर से लेकर पैर तक लंबा सेहरा, तो लोगों ने लिए खूब मज़े, बोले- सेहरा है या युद्ध का कवच - देखें Video

लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए एक दूल्हे ने अपनी शादी के दिन इतना लंबा सेहरा पहना कि उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. इस दूल्हे से सिर से पांव तक लंबा सेहरा पहना, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दूल्हे ने पहना सिर से लेकर पैर तक लंबा सेहरा

सिर्फ दुल्हन ही नहीं अपनी शादी के दिन सबसे अच्छी दिखना चाहती हैं, बल्कि दूल्हे भी हर किसी का ध्यान खींचने के लिए अपनी शादी का आउटफिट चुनने में काफी मेहनत करते हैं. जिससे वो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच सकें. जहां दुल्हनें लहंगा पहनती हैं, तो वहीं दूल्हे की शादी का आउटफिट सेहरा के साथ शेरवानी होती है. सेहरा भारतीय दूल्हों द्वारा अपनी शादी के दिन पहना जाने वाला एक पारंपरिक हेडड्रेस है, जो आमतौर पर दूल्हे के चेहरे को ढकने वाली छोटी-छोटी मालाओं के साथ बना होता है.

ऐसे में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए एक दूल्हे ने अपनी शादी के दिन इतना लंबा सेहरा पहना कि उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. इस दूल्हे से सिर से पांव तक लंबा सेहरा पहना, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह दूल्हा आपको काजोल की 1995 की हिट दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में 'सेहरा सजा के रखना, चेहरा छुपा के रखना' गाने की याद दिलाएगा.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे ने सेहरे के अलावा एक मोटी से माला भी अपने आउटफिट के साथ पहन रखी है. दूल्हे का सेहरा देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कितना भारी भरकम होगा. वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर काफी मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वाह मेरे गुलदस्ते. दूसरे ने लिखा- सेहरा है या युद्ध का कवच.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं
Topics mentioned in this article