लड़का Reels बनाता हो... इंफ्लुएंसर ने अखबार में दिया शादी के लिए विज्ञापन, लिखी ऐसी बात, पढ़कर चकरा जाएगा दिमाग

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रिया नाम की एक महिला ने एक वैवाहिक विज्ञापन (matrimonial ad) शेयर करके अपने जीवन साथी (life partner) की खोज को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया, जो वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया के युग में, जहां रुझान और चुनौतियाँ बिजली की रफ्तार से बढ़ रही हैं, लोग लगातार अलग दिखने और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अनोखे तरीके खोज रहे हैं. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इस चक्कर में लाइफ पार्टनर की तलाश ने भी एक ट्विस्ट ले लिया है. हाल ही में, स्व-घोषित सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रिया नाम की एक महिला ने एक वैवाहिक विज्ञापन (matrimonial ad) शेयर करके अपने जीवन साथी (life partner) की खोज को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया, जो वायरल हो गया है.

रिया के वैवाहिक विज्ञापन (matrimonial ad) ने बहुत से लोगों को हैरान कर दिया है. क्योंकि उसने अपने भावी दूल्हे के लिए विज्ञापन में जिन गुणों की डिमांड की वो अजीब थीं. उसने साफतौर पर लिखा कि वह एक ऐसे साथी की तलाश में थी जो "कैमरा पर शर्मीला" न हो और जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलेशनशिप रील्स बनाने के अपने जुनून को शेयर करे. लेकिन यह इतने पर ही खत्म नहीं हुआ.

रुचि व्यक्त करने से पहले, रिया ने जोर देकर कहा कि उसके संभावित प्रेमी "अमेज़ॅन मिनीटीवी का हाफ लव हाफ अरेंज्ड" देखें. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि आदर्श दूल्हे को अपने सोशल मीडिया कंटेंट को एडिट करने के लिए "प्रीमियर प्रो" का इस्तेमाल करने के लिए एक्सपर्ट होना चाहिए.

वैवाहिक विज्ञापन तुरंत वायरल हो गया और ढेरों लोगों का ध्यान आकर्षित किया. हालांकि इसे भरपूर मनोरंजन और उपहास के साथ पूरा किया गया, कई लोग हैरान हुए बिना नहीं रह सके कि क्या रिया की जरूरतें जीवन साथी ढूंढने की बजाय एक एडिटर या एक कैंपेन मैनेजर को नियुक्त करने के लिए अधिक उपयुक्त थीं.
 

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blasts के पीछे Israel का हाथ, अमेरिकी अधिकारी के हवाले से Report
Topics mentioned in this article