दूल्हे ने दुल्हन को दिया खास सरप्राइज़, शादी के बीच में ही बनाई Bride की खूबसूरत पेंटिंग, लोग बोले- लकी गर्ल

एक देसी दूल्हे का अपनी पत्नी को उनके खास दिन पर सबसे शानदार तरीके से सरप्राइज देने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

शादी में दूल्हा-दुल्हन को अपने खास दिन पर एक-दूसरे को खुश और एंजॉय करते देखना सबसे खूबसूरत नजारा होता है. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक से इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. वो इसलिए, क्योंकि एक देसी दूल्हे का अपनी पत्नी को उनके खास दिन पर सबसे शानदार तरीके से सरप्राइज देने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. आप सोच रहे होंगे, कि आखिर उसने ऐसा क्या किया? उसने अपनी शादी के दौरान अपनी दुल्हन की लाइव पेंटिंग बनाई. हां, आपने सही पढ़ा है. और इंटरनेट को उनके हाव-भाव बहुत पसंद आए.

वायरल हो रहे वीडियो को वरुण जारसानिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप की शुरुआत वरुण ने मैरून 5 द्वारा गर्ल्स लाइक यू पर डांस करते हुए की. उसके पीछे एक कैनवास और पेंट का एक डिब्बा था और उसने पेंटिंग शुरू कर दी. वरुण के पेंट करने पर प्रथा नाम की दुल्हन काफी एक्साइटेड नजर आ रही थी. धीरे-धीरे, कृति ने आकार लिया और यह प्रथा की पेंटिंग बन गई. शुरु में, वरुण ने इसे उल्टा चित्रित किया लेकिन अंतिम परिणाम दिखाने के लिए कैनवास को उलट दिया.

पेंटिंग को देखकर प्रथा बहुत उत्साहित थी और उसकी प्रतिक्रिया भी बहुत अच्छी थी!

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "दुल्हन का अपनी दुल्हन के लिए डांस करना बहुत आम है! ये देखो कुछ अलग. मेरी दुल्हन के लिए प्यार और अब पत्नी है."

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा गया. इंस्टाग्राम यूजर्स काफी प्रभावित हुए और कमेंट सेक्शन में दूल्हा और दुल्हन पर प्यार बरसाया. एक यूजर ने लिखा, "प्रतिस्पर्धा बहुत अधिक हो रही है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "लकी गर्ल."

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम