दुल्हन की एंट्री पर दूल्हे ने किया ऐसा फनी डांस, हंस-हंसकर गेस्ट का हुआ बुरा हाल, लोग बोले- भगवान, हमें न देना ये टैलेंट

क्लिप में, एक दूल्हे को अपनी एंट्री के दौरान ट्रेंडिंग गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दुल्हन की एंट्री पर दूल्हे ने किया ऐसा फनी डांस, हंस-हंसकर गेस्ट का हुआ बुरा हाल

आजकल दूल्हा-दुल्हन की ग्रैंड वेडिंग एंट्रीज का बड़ा क्रेज है. कुछ ऐसे वीडियो भी हैं, जो समय-समय पर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. जो कुछ दर्शकों को मुस्कुराते हैं और कुछ को नाराज़ भी कर देते हैं. अब एक दूल्हा का एंट्री के दौरान मान मेरी जान (Maan Meri Jaan) पर नाचते हुए एक वीडियो ने ऐसा ही किया. इसके बारे में और जानने के लिए आगे पढ़ें...

वायरल हो रहे इस वीडियो को अदिति नाम की एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. क्लिप में, एक दूल्हे को अपनी एंट्री के दौरान ट्रेंडिंग गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. उसने अपनी दुल्हन को एक गुलाब दिया और उसके सामने नाचने लगा. वहां खड़े रिश्तेदार उसे देख रहे थे.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "यह सही समय है कि लोग इस मसखरेपन को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करना बंद करें, यह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं है."

देखें Video:

अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ट्विटर यूजर्स ने अदिति की बात से सहमति जताई और कमेंट्स सेक्शन में दूल्हे को ट्रोल किया.

एक यूजर ने लिखा, "थैंक गॉड, मेरे बंदे को डांस करना नहीं आता..तो इन सबके चांस ही नहीं है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "गंभीरता से, अगर मेरे किसी भाई-बहन या चचेरे भाई ने ऐसा किया है तो उन्हें मुझसे एक चांटा वहीं मिलेगा."

Advertisement

बता दें कि मान मेरी जान गाने को किंग ने गाया है और 2022 में रिलीज़ किया गया है.

समारोह में एक साथ पहुंचे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मैचिंग ड्रेस ने खींचा सबका ध्यान

Featured Video Of The Day
BJP ने Rahul Gandhi पर लगाया सांसदों को वेल में जाने के लिए उकसाने का आरोप