दूल्हा-दुल्हन के साथ दोस्तों ने किया घटिया मज़ाक, स्टेज पर खराब कर डाले सारे कपड़े, फिर हुआ कुछ ऐसा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा दुल्हन बैठे हैं और वो पूरी तरह से स्नो स्प्रे से ढके हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
दूल्हा-दुल्हन के साथ दोस्तों ने किया घटिया मज़ाक, स्टेज पर खराब कर डाले सारे कपड़े

शादी हो और दूल्हे के दोस्त मजाक न करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता. अक्सर शादियों में दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों के बीच खूब मजाक और मस्ती होती है. लेकिन कई बार यही मजाक शादी के माहौल को खराब भी कर देता है. क्योंकि कई बार लोग मजाक में ऐसी हरकत कर देते हैं, जो लोग पसंद नहीं करते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों ने ऐसी हरकत कर डाली, जो किसी को भी पसंद नहीं आ रही है. काफी लोगों को तो वीडियो देखकर बहुत गुस्सा भी आ रहा है. दोस्तों ने दूल्हा-दुल्हन के साथ कुछ ऐसा किया कि आप कहेंगे कि उनका सबसे खास दिन ही बर्बाद कर दिया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा दुल्हन बैठे हैं और वो पूरी तरह से स्नो स्प्रे से ढके हुए हैं. आप देख सकते हैं कि दोनों के आउटफिट पूरी तरह से स्नो स्प्रेसे खराब हो गए हैं. दुल्हन बेचारी अपने चेहरे से स्नो स्प्रे को साफ करते हुए नजर आ रही है. वहीं, दूसरी ओर दूल्हा बिल्कुल शांत और एक ही पोज़ में बैठा हुआ है. वो बिल्कुल भी हिल नहीं रहा है. देखकर साफ पता चल रहा है कि ये हरकत दोस्तों ने ही की है. क्योंकि अक्सर ऐसे बेहूदा मज़ाक दोस्त ही करते हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर brides_speciall नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो देखने में काफी फनी है और लोगों को पसंद भी आ रहा है. अबतक इस वीडियो पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- दोस्ती के नाम पर उनका खास दिन बर्बाद कर दिया.. दूसरे ने लिखा- लगता है दूल्हे को पहले से ही पता था कि ये तो होना ही था.

Advertisement

सिटी सेंटर : गणपति के मूर्ति विसर्जन में आस्था की बही बयार, उमड़े श्रद्धालु

Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार