दूल्हे के दोस्त ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही उड़ गया दुल्हन के चेहरे का रंग, शर्म से हो गई पानी-पानी - देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को गिफ्ट में कुछ ऐसा दे दिया, जिसे देखते ही दुल्हन के चेहरे का रंग उड़ गया.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
दूल्हे के दोस्त ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही उड़ गया दुल्हन के चेहरे का रंग

सोशल मीडिया पर शादी के तमाम वीडियो (Wedding Video) वायरल होते रहते हैं. जिनमें बारात, विदाई, दूल्हा-दुल्हन और डांस के बहुत से मजेदार वीडियो (Funny Video) शामिल होते हैं. वहीं, सबसे ज्यादा इन दिनों ट्रेंड में जो वीडियोज हैं वो हैं दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Funny Video) के स्टेज पर होने वाले मजाक के. कई बार दूल्हा-दुल्हन को वरमाला के दौरान उनके दोस्त ऐसा गिफ्ट दे देते हैं, जो देखकर हर कोई हैरान रह जाता है या फिर सोच में पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के दोस्तों (Groom Friend) ने दुल्हन को गिफ्ट में कुछ ऐसा दे दिया, जिसे देखते ही दुल्हन के चेहरे का रंग उड़ गया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं. लोग आकर दोनों को शादी की बधाई और गिफ्ट दे रहे हैं. इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आता है और वो दुल्हन के हाथ में एक गिफ्ट देता है. दुल्हन गिफ्ट लेकर उस् खोलने लगती है, लेकिन जैसे ही वो डिब्बे के अंदर रखी हुई चीज को देखती है, बहुत शर्मा जाती है और अपना मुंह दूसरी ओर फेर लेती है.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_viralclips नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक करीब 4 हजार लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग ये जाने के लिए काफी उत्सुक हैं कि गिफ्ट वाले डिब्बे में आखिर था क्या ? वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि बेशर्मी की भी हद होती है.

Advertisement

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले की शरद पवार पर टिप्पणी को लेकर उनके पड़ोसी असहमत

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited