शेरवानी पहने दूल्हे मियां ने अपने डांस से मचा दिया बवाल, लैला में लैला कहते कहते नागिन से बलखाए

वीडियो में शेरवानी पहने दूल्हे 'मियां' बड़े ही जोश में 'लैला में लैला कैसी हूं लैला' गाने पर डांस कर के सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

रील्स के इस जमाने आपको कहीं भी कैसे भी डांस के दीवाने थिरकते दिख ही जाएंगे. सोशल मीडिया ऐसे वीडियो से भरा पड़ा है, जिसमें कभी कोई चलती मेट्रो में ठुमके लगाते नजर आ रहा है, तो कभी कोई ट्रेन और रेलवे स्टेशन पर अपने जबरदस्त डांस से पब्लिक का ध्यान खींच रहा है. कभी शादी में बाराती नागिन डांस पर बलखाते नजर आते हैं, तो कभी दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर धूम मचाते दिखाई पड़ते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक शेरवानी पहने दूल्हे 'मियां' बड़े ही जोश में 'लैला में लैला कैसी हूं लैला' गाने पर डांस कर के तहलका मचा रहा है.

यहां देखें वीडियो

दूल्हे ने किया तगड़ा डांस (Groom Energetic Dance video)

इस वायरल वीडियो में दूल्हे मियां का एनर्जेटिक डांस देखते ही बन रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शेरवानी पहने ये शख्स अपने अतरंगी डांस स्टेप्स से कैसे धूम मचा रहा है. इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग शख्स के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जो वीडियो पर खूब मौज लेते हुए चटकारे ले रहे हैं. वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स का कहना है कि, भाई थम जा.

Advertisement

दूल्हे राजा का डांस वीडियो (Dulhe Ka Dance Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो rajat.write नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर ज्यादातर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. यही वजह है कि, वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: गुजरात में 6 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल; कई के फंसे होने की आशंका