दूल्हे ने स्टेज पर की जबरदस्ती, गुस्साई दुल्हन ने कर दी थप्पड़ों की बरसात, फिर दोनों ही एक-दूसरे को लगे पीटने

स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन (Bride groom video) खड़े हैं और दूल्हा-दुल्हन को केला खिला रहा है. लेकिन, इसी बीच दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और जमकर दूल्हे की कुटाई कर देती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

शादी का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार (Funny Wedding Video) और हैरान कर देने वाले वीडियो की बाढ़ आ जाती है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमें हैरान कर देते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो पाती. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. ये वीडियो एक शादी का है, स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन (Bride groom video) खड़े हैं और दूल्हा-दुल्हन को केला खिला रहा है. लेकिन, इसी बीच दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और जमकर दूल्हे की कुटाई कर देती है. फिर आगे जो हुआ वो देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और दूल्हा-दुल्हन को जबरदस्ती केला खिला रहा है. दुल्हन नहीं खाना चाह रही फिर भी दूल्हा जबरदस्ती उसको खिलाने की कोशिश कर रहा है. इतने में दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और वो जमकर दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर देती है. फिर क्या था, दूल्हा भी कहां रुकने वाला, पलटकर दूल्हा भी दुल्हन को थप्पड़ मारने लगता है औऱ फिर दोनों ही एक-दूसरे को पीटना शुरु कर देते हैं.

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने में काफी मजेदार भी है और लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर patiale_wale_chacha_ji नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शादी से पहले ही तलाक हो गया. दूसरे ने लिखा- ये तो सच्चा प्यार है.

Advertisement

गुरु ग्रंथ साहिब जी के पहले प्रकाश पर्व पर फूलों से सजा Golden Temple

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला