रील बनाने के लिए दुल्हन की मांग भरते हुए दूल्हे ने किया फिल्मी काम, Video देख हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

दूल्हा दुल्हन की मांग में सिंदूर भर रहा है. लेकिन इस दौरान वो कैमरे की ओर देखते हुए रील भी बना रहा है और साथ में विवाह फिल्म का गाना दो अनजाने गा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रील बनाने के लिए दुल्हन की मांग भरते हुए दूल्हे ने किया फिल्मी काम

आजकल के लड़के लड़कियों को सोशल मीडिया पर वायरल होने का इतना शौक है कि हर कोई रील बनाने में जुटा है. बड़ा हो या बच्चा, जिसे देखो वही रील बनाने में जुटा हुआ है. रील (Reel) बनाने के लिए लोग अपनी शर्म तक को भूल बैठे हैं. न जगह देखते हैं ना समय बस कहीं भी और कभी भी रील बनाने में जुट जाते हैं. लड़के तो लड़कियों की तरह मेकअप करके और साड़ी पहनकर रील बना रहे हैं, तो लड़कियां भीड़भाड़ वाली जगहों पर डांस करके या फिर अजीबोगरीब हरकतें करते हुए रील बना रही हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग यही कह रहे हैं कि हे भगवान मेरे देश को रील्स से बचा लीजिए...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन बैठे हैं और आसपास परिवार वाले खड़े हुए हैं. शादी के बीच दुल्हन की मांग भरने की रस्म चल रही है. दूल्हा दुल्हन की मांग में सिंदूर भर रहा है. लेकिन इस दौरान वो कैमरे की ओर देखते हुए रील भी बना रहा है और साथ में विवाह फिल्म का गाना दो अनजाने गा रहा है. परिवार वाले पीछे बिल्कुल स्टैच्यू बनकर खड़े नजर आ रहे हैं. किसी के चेहरे पर कोई एक्सप्रेशन नहीं है. सभी बिलकुल गंभीर सी शक्ल बनाए खड़े हैं. दूल्हा गाना गाते हुए एकदम फिल्म स्टाइल में एक्प्रेशन दे रहा है. अब दूल्हे का यही फिल्मी स्टाइल सोशल मी़डिया पर वायरल हो गया है.

देखें Video:

इस 28 सेकंड के वीडियो को एक्स पर @rahulroushan नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- भगवान मेरे देश को रील्स से बचा लीजिए. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये रील है या रियल है. दूसरे ने लिखा- क्या एंटरटेममेंट है. तीसरे ने लिखा- हे प्रभु और क्या क्या देखना पड़ेगा. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने Hathras हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलकर सुनी उनकी व्यथा
Topics mentioned in this article