मांग की जगह दूल्हे ने माथे पर लगा दिया सिंदूर, फिर दुल्हन ने जो किया, यूजर्स बोले- ओवर एक्टिंग करना बंद करो बहन

दूल्हा दुल्हन का ऐसा ही मस्तीभरा और प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हा गलती से कुछ ऐसा कर बैठा कि वो मोमेंट मजेदार बन गया. लेकिन दुल्हन के एक्सप्रेशन देख यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मांग की जगह दूल्हे ने माथे पर लगा दिया सिंदूर

अपनी शादी में हंसती मुस्कुराती, सजी धजी दुल्हन किसे अच्छी नहीं लगती. इस साज श्रंगार के साथ ही कुछ खास रिश्तों के बीच मस्ती मजाक भी जारी रहता है. जैसे जीजा साली के बीच, दुल्हन के देवर और दुल्हन  की बहू के बीच. और, कई बार ये मजाक शादी के दौरान ही दूल्हा दुल्हन के बीच बी दिखाई देता है. जो इस दिन की यादों को और भी ज्यादा खूबसूरत बना देता है. दूल्हा दुल्हन का ऐसा  ही मस्तीभरा और प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हा गलती से कुछ ऐसा कर बैठा कि वो मोमेंट मजेदार बन गया. लेकिन दुल्हन के एक्सप्रेशन देख यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की है.

देखें Video:

माथे पर लगाया सिंदूर

हर  शादी की एक रस्म होती है. इस रस्म में दूल्हा, दुल्हन की मांग भरता है. इस शादी में भी वो रस्म निभाई जानी थी. लेकिन दूल्हे ने एक गलती कर दी. इस दुल्हन की मांग भरने पहुंचे दूल्हे ने मांग में सिंदूर  भरने की जगह माथे से लेकर ऊपर बालों तक सिंदूर लगा दिया. जो दूल्हन के चेहरे पर किसी बड़े तिलक की तरह दिख रहा था. दूल्हे की इस हरकत पर खुद दुल्हन को और उसके साथ खड़ी उसकी रिश्तेदार को भी हंसी आ गई. दूल्हे को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो वो भी हंस पड़ा. जय गोगा डेकोरेशन नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो  शेयर किया है.

Advertisement

एक्सप्रेशन पर नाराजगी

दूल्हे की इस ररकद पर दुल्हन ने नाराजगी तो नहीं जताई लेकिन हंसने की जगह वो बहुत देर तक अपना मुंह खोले रही. जिसे देखकर बहुत से यूजर्स ने नाराजगी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि अरे इतना बड़ा मुंह खोलकर हंसने की क्या जरूरत थी. एक यूजर ने सवाल किया कि पान खाना है क्या. दुल्हन का ये मजेदार एक्सप्रेशन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसे अब तक 84 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'
Topics mentioned in this article