दादी ने पोते के साथ Bollywood Song पर किया नागिन डांस, बनाई जबरदस्त Instagram Reel, लोग बोले- हमें भी चाहिए ऐसी दादी - देखें Video

इस वीडियो में शर्ट और पैंट पहने अंकित ने अपनी दादी के साथ 1973 की फिल्म झील के उस पार के गाने दो घोंट मुझे भी पिला दे शराबी पर डांस किया है.

Advertisement
Read Time: 9 mins

डिजिटल क्रिएटर अंकित जांगिड़ ने छोटी क्लिप पोस्ट करने के बाद इंटरनेट पर खुशी जताई है. जिसमें वो अपनी 89 साल की दादी के साथ डांस धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो में शर्ट और पैंट पहने अंकित ने अपनी दादी के साथ 1973 की फिल्म झील के उस पार के गाने दो घोंट मुझे भी पिला दे शराबी पर डांस किया है. अंकित ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, वो उनकी दादी ही थीं, जिन्होंने उन्हें अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए कहा था.

देखें Video:

अंकित ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “वह 89 साल की हैं और बस उनके डांस को देखिए. मुझे इंस्टाग्राम पर आगे बढ़ने में मदद करने के लिए, उन्होंने हरियाणवी में कहा, 'इसे ऑनलाइन पोस्ट करें और इसे हजारों में देखा जाएगा'.

दादी बिल्कुल सही थीं क्योंकि यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में हार्ट एंड फायर इमोटिकन्स पोस्ट किए.

इसके अलावा बोनस ट्रीट के रूप में यहां अंकित और उनकी दादी का एक और वीडियो है. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, "मेरी DADI में मेरी आत्मा है."

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर