साड़ी पहन दादी ने Bowling में दिखाया ऐसा 'स्वैग', सोशल मीडिया हुआ Fan, 5 लाख बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर दादी (Dadi) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. दादी साड़ी पहन बॉलिंग करने आईं. उन्होंने एक ही बार में स्ट्राइक (Grandma Bowling A Strike In Saree) कर लिया. देखकर लोग हैरान रह गए.

साड़ी पहन दादी ने Bowling में दिखाया ऐसा 'स्वैग', सोशल मीडिया हुआ Fan, 5 लाख बार देखा गया Video

साड़ी पहन दादी ने Bowling में दिखाया ऐसा 'स्वैग', 5 लाख बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर दादी (Dadi) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. दादी साड़ी पहन बॉलिंग करने आईं. उन्होंने एक ही बार में स्ट्राइक (Grandma Bowling A Strike In Saree) कर लिया. वो मास्क पहनी नजर आई. उन्होंने एक बार ही में स्ट्राइक कर दिया. देखकर लोग हैरान रह गए. ट्विटर के अलावा कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी यह वीडियो छाया हुआ है और दादी की खूब तारीफ हो रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी साड़ी पहनकर बोलिंग करने आईं. उनके हाथ में बॉल थी और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था. जैसे ही उन्होंने स्ट्राइक किया, तो पीछ बैठे बच्चे चीयर करने लगे. दादी उनको देखकर हंसने लगीं. 

सुदर्शन कृष्णामूर्ति नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हाय ट्विटर, कृपया मेरी दादी की साड़ी में स्ट्राइक बॉलिंग करने की सराहना करें और याद रखें कि मास्क को नाक के ऊपर पहनना है.'

देखें Video:

उन्होंने इस वीडियो को 17 मई की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 72 हजार से ज्यादा लाइक्स और 10 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सक्शन में लोगों ने दादी की खूब तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com