डॉक्टर साहब! इसी ने काटा है : जब बिहार में सांप लेकर इलाज करवाने पहुंचा शख्स, फिर मचा हड़कंप

घटना की जानकारी मिलने पर डॉक्टर भी हैरान हो गए. अस्पताल में सांप देखने के बाद कई लोग चौंक गए. कुछ लोगों ने सांप का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

बिहार के गोपालगंज से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामनेे आया है. जानकारी के मुताबिक, एक युवक को एक सांप ने काट लिया था. युवक ने सांप को पकड़ लिया और अस्पताल में ले आया. घटना की जानकारी मिलने पर डॉक्टर भी हैरान हो गए. अस्पताल में सांप देखने के बाद कई लोग चौंक गए. कुछ लोगों ने सांप का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

देखें वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव का है. बताया जाता है कि बसडीला गांव में युवक अली इमाम घर में रखे गेहूं को निकाल रहा था. इसी बीच सांप ने काट लिया. सांप के काटने के बाद युवक ने उसे खेत से ही पकड़ लिया और थैले में भरकर उसे अस्पताल में ले आया. अस्पताल में आते ही उसने सफेद रंग के थैले से सांप को निकाला और डॉक्टर को दिखाकर बोला, सर इसी सांप ने काटा है..

सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. शिवशंकर कुमार ने कहा कि बरसात के दिनों में सांप के काटने की घटनाओं में वृद्धि हुई है. सांप के काटने के बाद किसी को तत्काल स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र या अस्पताल ले जाना चाहिए. सभी अस्पतालों में पर्याप्त मात्रा में एंटी स्नेक वेनम उपलब्ध है. किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है. डॉक्टर शिवशंकर कुमार ने बताया कि फिलहाल युवक सुरक्षित है. इसे ऑब्जर्बेशन में है. युवक को जहरीले सांप ने नहीं काटे हैं.

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?
Topics mentioned in this article