गूगल की कैंटीन में छक कर खाती दिखी एंप्लॉई, कबाब से लेकर रामेन सबका लिया मजा, यूजर्स ने पूछा- ऑफिस है या नानी का घर

गूगल में काम करने वाले एंप्लाइज को गूगलर्स कहा जाता है और सिलीकॉन वैली स्थित गूगल के ऑफिस को डेंजरसली लग्जीरियस कहा जाता है. ऐसे ऑफिस में काम करने वाली एक एंप्लाई ने अपने लंच का वीडियो शेयर किया है

Advertisement
Read Time: 2 mins

दुनियाभर में गूगल (Google) के ऑफिस बेहद खास माने जाते हैं, जो इस हिसाब से बनाए जाते हैं कि वहां काम करने का कंफर्ट भी हो, फन भी हो और एंप्लॉई इनोवेटिव करने के लिए इंस्पायर भी हो. दुनियाभर के टॉप क्लास टेक्नोक्रेट ने कंपनी के ऑफिसेज को इसी तरह से डिजाइन किया है. गूगल के एंप्लाइज भी उन्हें मिलने वाली एमिनिटीज का भरपूर फायदा उठाते हैं. फ्री फूड, नैप रूम, एंटरटेनमेंट एरिया जैसी सुविधाएं उन्हें वर्कप्लेस पर ही मिलती हैं. आपको बता दें गूगल में काम करने वाले एंप्लाइज को गूगलर्स कहा जाता है और सिलीकॉन वैली स्थित गूगल के ऑफिस को डेंजरसली लग्जीरियस कहा जाता है. ऐसे ऑफिस में काम करने वाली एक एंप्लाई ने अपने लंच का वीडियो शेयर किया है.

कबाब से लेकर रामेन तक

परलीन रनहोत्रा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से गूगल की एंप्लॉई का ये वीडियो शेयर हुआ है. जिसमें वो गूगल के ऑफिस में लंच करती दिख रही है. लिंक्डइन बायो के मुताबिक ये खुद गूगल में ही काम करती हैं. जहां कैंटीन में वो पहले सलाद, फिर रामेन बाउल, लच्छा पराठा और फिर मटन कबाब लेती दिख रही हैं. जिसके साथ उन्हें टेस्टी चटनी भी मिलती है. इसके साथ वो अपनी पसंदीदा ड्रिंक भी लेती हैं. साथ ही खाना पूरा होने के बाद वो डिलीशियस डिजर्ट भी लेती हुई दिखाई देती हैं.

देखें Video:

Advertisement

गूगल का ऑफिस या नानी का घर

इस वीडियो को यूजर ने अपने अकाउंट पर कुछ दिन पहले पोस्ट किया था. तब से लेकर अब तक ये वीडियो 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जिसे देखकर यूजर्स गूगल के ऑफिस को नानी के घर से भी कंपेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लगता है नानी का घर है जहां सब कुछ खाने को मिल रहा है. एक और यूजर ने लिखा कि यहां नौकरी कैसे मिलती है जल्दी बताओ. एक और यूजर ने लिखा कि मैं भी अब गूगल में इंटरव्यू देना चाहता हूं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
First Round की 24 Assembly Seats पर कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर, निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?
Topics mentioned in this article