Google Doodle ने खास अंदाज़ में विश किया New Year, क्लिक करते ही दिखेगा...

सर्च इंजन गूगल ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. गूगल डूडल ने लोगों को न्यू ईयर विश करने का एक खास तरीका निकाला है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
G
नई दिल्ली:

सर्च इंजन गूगल ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. गूगल डूडल ने लोगों को न्यू ईयर विश करने का एक खास तरीका निकाला है. बता दें कि गूगल डूडल हर खास मौके पर कुछ न कुछ नया जरूर करता है. गूगल डूडल ने नए साल का स्वागत करने और लोगों को न्यू ईयर विश करने के लिए भी कुछ स्पेशल किया है. गूगल डूडल ने 31 दिसंबर की शाम को एक खास डूडल तैयार किया, जिसमें एक प्यारा सा घर बना है और उसके बीचोबीच एक एनीमेटेड घड़ी लगी है. इस घड़ी में से एक क्यूट सी चिड़िया निकलती है. न्यू ईयर विश करने के लिए गूगल ने एनीमेटेड डूडल बनाया है, जो देखने में काफी क्यूट लग रहा है.

Popular Google Doodle Games 2020: गूगल लेकर आया मजेदार PAC-MAN गेम, इस तरह घर बैठकर फ्री में लें इसका मज़ा

इस खास गूगल डूडल के कई मायने निकालें जा रहे हैं. गूगल ने घर की तस्वीर के साथ दुनिया भर के लोगों को यह संदेश दिया है कि वे इस बार न्यू ईयर इव अपने घर में ही सेलिब्रेट करें. कोरोना महामारी से बचने के लिए ऐसा प्यारा संदेश देने वाला यह गूगल डूडल काफी खूबसूरत है. आप जैसे ही गूगल डूडल पर क्लिक करेंगे, ये अगले पेज पर ले जाएगा जहां सेलिब्रेशन का एनिमेशन दिया गया है. साथ ही, आपको New Year's Eve से जुड़े फैक्ट्स, आर्टिकल्स और कई जानकारियां भी मिलेंगी.

Advertisement

Google Doodle गेम सीरीज़ में आज Hip Hop Game की बारी, घर पर बैठकर बनाएं पसंदीदा म्यूज़िक

Advertisement

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब Google ने किसी खास मौके को इस अंदाज में सेलिब्रेट किया है. पिछले दो दशक से ज्यादा समय से गूगल ऐसा कर रहा है. हर खास मौके पर वह डूडल बनाता है. किसी पर्व, त्योहार, खुशी का मौका हो या फिर किसी महान व्यक्ति की जन्म या पुण्य तिथि या फिर कोई ऐतिहासिक घटना गूगल हर मौके पर खास डूडल बनाता है.

Advertisement

Google Doodle: आज खेलें गूगल का पॉपुलर गेम Halloween, जानिए जरूरी बातें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!