बाघों के बीच निडर होकर घूम रहा था कुत्ता, देखकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन, बोले- ये कैसे हो सकता है...

गोल्डन रिट्रीवर (golden retriever) की बहादुरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुत्ता बेधड़क बाघों (tigers) के बीच घूमता नजर आ रहा है. हैरानी की बात यह है कि बाघ, कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

इंटरनेट पर गोल्डन रिट्रीवर (golden retriever) की बहादुरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुत्ता बेधड़क बाघों (tigers) के बीच घूमता नजर आ रहा है. हैरानी की बात यह है कि बाघ, कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं. इस वीडियो को टाइगर बिगफैन ने 26 मई को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. तब से इसे 1.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 52 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

पोस्ट के अनुसार, कुत्ते की मां ने इन बाघों को अपना दूध पिलाया था जब वे शावक थे और यही कारण है कि उन्हें लगता है कि वह उनकी मां है. कैप्शन में कहा गया है, "कुत्ते की मां के लिए कई बाघ शावकों को पालना आसान नहीं है."

देखें Video:

वीडियो में दिख रहा है कि बाघ से घिरे होने के बावजूद गोल्डन रिट्रीवर पूरी तरह से निडर है. इंटरनेट पर फुटेज देखकर दर्शक चौंक गए, लेकिन उनमें से कुछ ही लोगों को इस बात का अहसास हुआ कि बाघों ने ऐसा व्यवहार क्यों किया.

एक यूजर ने लिखा, "उस कुत्ते ने उन बाघों को पालने में मदद की और उन्हें अपना दूध पिलाया." वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, "उन्होंने सच में कहा," मेरी मां से बात करना बंद करो.

नेशनल हेराल्ड केस : ED ने राहुल गांधी से की 10 घंटे पूछताछ, मंगलवार को फिर किया तलब

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi के तीसरे टर्म के 100 दिन बाद लोगों ने कितना नंबर दिया और क्यों?