दिल्ली मेट्रो में सीट के लिए झगड़ा करने लगीं दो लड़कियां, वायरल हुआ Video, लोग बोले- हद कर दी

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां दिल्ली मेट्रो (Delhi Mtero) में बैठने के लिए झगड़ा कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दिल्ली मेट्रो में सीट के लिए झगड़ा करने लगीं दो लड़कियां

सोशल मीडिया पर आए दिन मेट्रो में सफर करते हुए लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो मेट्रो में लोगों के गाने और डांस करने के वीडियो भी सामने आ चुके हैं. खासतौर पर मेट्रो में लड़ाई-झगड़े के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में बैठने के लिए झगड़ा कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग वीडियो के मजे भी ले रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो की सीट पर साड़ी पहने एक लड़की बैठी है और उसने अपना बैग भी सीट पर ही रखा हुआ है. उसके बगल में एक और लड़की सीट पर अपना बैग रखकर बैठी है. तभी वहां एक लड़की आती है और साड़ी वाली लड़की से जगह देने को बोलती है. लेकिन साड़ी वाली लड़की साफ मना कर देती है और बोलती है कि हमारे पास जगह नहीं है. इसके बाद दूसरी लड़की थोड़ी सी खाली जगह में ही साड़ी वाली लड़की के बगल में बैठ जाती है, फिर दोनों के बीच बहस होने लगती है. बात काफी बढ़ जाती है, लेकिन बगल में बैठी लड़की शांति से बर्गर खाने में बिजी रहती है.

देखें Video:

इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं और वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो को @Wellutwt नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हर कोई लड़ाई देखने में बिजी है, लेकिन किसी ने भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि बगल में बैठकर बर्गर खा रही लड़की कूड़ा नीचे फेंक रही है. दूसरे ने लिखा- लड़ने से अच्छा था कि बैग को हटाकर बैठने के लिए जगह बना लेते. 

Advertisement

कार्तिक आर्यन ने NDTV के कार्यक्रम "जय जवान" में की शिरकत, खूब मचाया धमाल

Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार