भोजपुरी गाना 'हीरोइन' बजते ही कुर्सी छोड़ डांस करने लगीं लड़कियां, फ्रेशर्स पार्टी में जमकर लगे ठुमके

एक गाना कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच जमकर पॉपुलर हो रहा है, जिस पर कॉलेज स्टूडेंट्स ने अपनी फ्रेशर्स पार्टी में खूब दिल खोलकर डांस भी किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भोजपुरी गाने पर स्टूडेंट्स ने किया झूम-झूम कर डांस, वीडियो वायरल

भोजपुरी गाने का क्रेज सिर्फ यूपी बिहार ही नहीं, तकरीबन हर शहर के युवा के सिर चढ़कर बोलता है. अब तो भोजपुरी गाने अलग-अलग पार्टीज की जान भी बनते जा रहे हैं. हों, भी क्यों न भोजपुरी गाने अब सिर्फ देसी अल्फाज या एक्शन तक ही नहीं सिमटे हुए हैं. अब उनमें भी रैप और पॉप कल्चर का तड़का लग रहा है. ऐसा ही एक गाना कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच जमकर पॉपुलर हो रहा है, जिस पर कॉलेज स्टूडेंट्स ने अपनी फ्रेशर्स पार्टी में खूब दिल खोलकर डांस भी किया.

लड़कियों ने जमकर किया डांस (Girls dance on Bhojpuri song)

इंस्टाग्राम हैंडल सच कड़वा होता है ने छात्राओं का ये वीडियो शेयर किया है, जिसके हैशटैग में दिल्ली यूनिवर्सिटी लिखा है. इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो दिल्ली यूनिवर्सिटी की फ्रेशर्स पार्टी का हो सकता है, जिसमें एक ऑडिटोरियम दिखाई दे रहा है. इस भरे हुए ऑडिटोरियम में छात्राएं ही छात्राएं हैं. मजेदार बात ये है कि अधिकांश छात्राएं अपनी जगह छोड़ कर जबरदस्त डांस कर रही हैं. जो गाना सुनाई दे रहा है वो भोजपुरी सॉन्ग 'हीरोइन' है. जिस पर छात्राएं पूरे दिल से झूमती नजर आ रही हैं और ऑडिटोरियम के माहौल को जोशीला और एनर्जेटिक बना रही हैं. आखिर में कैमरा स्टेज की तरफ जाता है. वहां भी कुछ छात्राएं डांस करती नजर आती हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूट्यूब पर हिट है हीरोइन

हीरोइन नाम का ये भोजपुरी गाना यूट्यूब पर खासा हिट है. सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर इस गाने को 8 करोड़, 98 लाख और 87 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाना रैप और पॉप फॉर्मेट में नजर आता है, जिसे गाया है नीलकमल सिंह ने. गाने में नीलकमल सिंह के साथ संजना मिश्रा भी नजर आ रही हैं. गाने को बिल्कुल वेस्टर्न स्टाइल में फिल्माया गया है, जिसे लिखा है अरुण बिहारी ने और कोरियोग्राफ किया है विक्रम राजपूत ने. स्टूडेंट्स के इस वायरल वीडियो को जमकर पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत के स्थायी बुनियादी ढांचे को तैयार करना और उसके विस्तार पर' परिचर्चा