पानी में भी स्कूटी से उतर नहीं रही थी गर्लफ्रेंड, तो लड़के ने गुस्से में जो किया, देखकर हो जाएंगे लोटपोट

ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. ये वीडियो गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
पानी में भी स्कूटी से उतर नहीं रही थी गर्लफ्रेंड

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो की भरमार है. इंटरनेट पर अक्सर दूल्हा-दुल्हन और गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर लोग लोटपोट हो जाते हैं और कई बार तो ये वीडियो हमें हैरान भी कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. ये वीडियो गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का है, जिसमें दिखाया गया है कि दोनों स्कूटी पर बैठकर जा रहे थे, लेकिन अचानक सड़क पर भरे पानी में उनकी स्कूटी फंस जाती है, आगे जो हुआ वो देखकर तो आप भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर पानी भरा है, गाड़ियां आते जाते दिखाई दे रही हैं. इसी बीच एक लड़का और एक लड़की स्कूटी पर बैठकर जा रहे होते हैं कि तभी उनकी गाड़ी पानी में फंस जाती है. लड़का स्कूटी से उतर कर उसे निकालने की कोशिश करता है, लेकिन लड़की फिर भी स्कूटी पर बैठी ही रहती है. लड़का परेशान होकर अचानक स्कूटी का हैंडल छोड़ देता है और लड़की स्कूटी समेत पानी से भरी सड़क पर गिर जाती है और पूरी तरह से भीग जाती है.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और इसे देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर thebackbencherrs नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दीदी गिर गई. दूसरे ने लिखा- अब आया मज़ा.

Advertisement

भारत में 70 साल बाद चीतों की वापसी, ग्वालियर पहुंचा विशेष विमान

Featured Video Of The Day
India Pakistan Relations: कर्ज-भूख से बेहाल पाकिस्तान के सुर बदले, अब दे रहा पड़ोसी होने की दुहाई