लड़की ने '52 गज का दामन' पर धमाकेदार अंदाज में मटकाई कमर, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक लड़की का डांस वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लड़की ने शानदार अंदाज में '52 गज का दामन' गाने पर डांस (Girl Sizzling Dance On 52 Gaj Ka Daman) किया. इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
'

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का गाना '52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) इंटरनेट पर छाया हुआ है. कुछ समय पहले ही रेणुका ने हरियाणवी सॉन्ग '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman) रिलीज किया था, और इस सॉन्ग को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला है. यूट्यूब पर इस वीडियो को 87 करोड़ बार देखा गया है. इसी बीच इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक लड़की का डांस वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लड़की ने शानदार अंदाज में '52 गज का दामन' गाने पर डांस (Girl Sizzling Dance On 52 Gaj Ka Daman) किया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अन्य लड़कियों के बीच शानदार डांस कर रही है. जैसे ही 52 गज का दामन सॉन्ग बजा तो उन्होंने कमर मटकाना शुरू कर दिया. इस वीडियो को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनका नाम संगीता बताया जा रहा है. 

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को उन्होंने 6 अप्रैल को शेयर किया था, जिसके अब तक 13.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 7 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. लोगों को उनका डांस काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को मैं अब तक 100 से ज्यादा बार देख चुका हूं. वाकई शानदार डांस' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपने इस गाने को और फेमस कर दिया. बिल्कुल वैसा ही डांस किया है आपने.'

Advertisement

बता दें कि '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' के बाद से रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के दो हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं. इसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ उनका सॉन्ग 'चटक मटक' है जबकि हाल ही में सॉन्ग 'हरियाणवी बीट' रिलीज हुआ है. इस तरह रेणुका पंवार एक के बाद एक सुपरहिट सॉन्ग दे रही हैं. फ्यूचर में भी वह फैन्स के लिए कई धमाके लेकर आने वाली हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी