लड़की ने सुबह 3 बजे सुनसान बेसमेंट में गाया भूल भुलैया का गाना, सुनकर डर गए लोग, वजह कर देगी हैरान

गायिका श्रेया बसु (singer Shreya Basu) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में, उन्होंने सुबह 3 बजे एक सुनसान बेसमेंट में गाना गाया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लड़की ने सुबह 3 बजे सुनसान बेसमेंट में गाया भूल भुलैया का गाना

अगर आप एक म्यूजिक लवर (music lover) हैं और भूल भुलैया से मेरे ढोलना (Mere Dholna from Bhool Bhulaiyaa) आपके पसंदीदा गीतों में से एक है, तो यह वीडियो आपके लिए है. लेकिन वहां एक ट्विस्ट है. गायिका श्रेया बसु (singer Shreya Basu) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में, उन्होंने सुबह 3 बजे एक सुनसान बेसमेंट में गाना गाया. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा.

श्रेया बसु खुद को रिएलिटी शो द वॉयस इंडिया किड्स पर 2016 के फाइनलिस्ट के रूप में वर्णित हुईं थीं. शॉर्ट वीडियो में वह श्रेया घोषाल का गाना मेरे ढोलना गाती नजर आ रही हैं. उनकी आवाज बेहद सुखदायक थी और आप अंत में उन्हें लूप पर गाते हुए सुन सकते हैं. मजे की बात यह है कि उसने 3 बजे एक सुनसान बेसमेंट में लोकप्रिय ट्रैक को गुनगुनाया. आपको भी डरावना लगा या नहीं?

वीडियो में लिखा है, "जब आप सुबह 3 बजे बेसमेंट में गाते हैं." 

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 9.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. यह अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है कि लोगों की क्लिप पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं थीं और जिनमें से कुछ मज़ेदार भी थीं.

एक यूजर ने लिखा, "कुछ दोस्त जो एक गिलास पानी पीने के लिए उठे, उनकी रात बहुत अच्छी रही होगी." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "जो लोग सुबह 3 बजे जाग रहे थे, मुझे उनके विचारों की चिंता हो रही है."

बता दें कि मेरे ढोलना सॉन्ग 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का है, जिसे श्रेया घोषाल ने गाया है.

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई