ढोलक की थाप पर महिला ने कुछ इस तरह गाया सलमान खान का गाना, यूजर्स बोले भई वाइब तो है

एक सिंगर ने सलमान खान के इस हिट डांस नंबर को अपने अंदाज में गाया है और उस पर जम कर झूमी भी है. म्यूजिक और आवाज के साथ मिलकर गाना इतना शानदार बना है कि सोशल मीडिया पर लोग उसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सलमान खान के बहुत से हिट गानों में से एक 'सरकी जो सिर से वो धीरे धीरे...पागल हुआ मैं धीरे-धीरे' है. इस गाने में सलमान खान के साथ सुष्मिता सेन भी नजर आती हैं. गाने पर दोनों ने बहुत एनर्जेटिक डांस भी किया है. उसके बाद से ये गाना युवाओं का फेवरेट डांसिंग सॉन्ग भी बना हुआ है. एक सिंगर ने सलमान खान के इस हिट डांस नंबर को अपने अंदाज में गाया है और उस पर जम कर झूमी भी हैं. म्यूजिक और आवाज के साथ मिलकर गाना इतना शानदार बना है कि सोशल मीडिया पर लोग उसे खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

'सरकी जो सर से वो धीरे-धीरे'

सागर 1 एम नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत एक सिंगर दिखाई देती है, जिसके सिर पर दुपट्टा डला है और पीले रंग का कुर्ता भी पहन रखा है. सिंगर के क्लोजअप शॉट से वीडियो शुरू होता है. जब तक सिर्फ सिंगर की आवाज सुनाई देती है आवाज थोड़ी अजीब लगती है, लेकिन जब कैमरा घूमता है तो साथ में एक ढोलक वाला भी दिखाई देता है. जो ढोलक को थाप देता जाता है और उसके साथ सिंगर गाना गाती जाती है. वीडियो में तीन लोग हैं जो पूरे जोर शोर और एनर्जी के साथ झूमते हुए ये गाना गाते नजर आते हैं. बीच-बीच में ढोलक वाला अपने बोल के साथ सिंगर का साथ भी देता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'वाइब तो है'

ये बात जरूर है कि सिंगर की आवाज थोड़ी अलहदा सी है. उसके बाद भी इस वीडियो को सुनकर यूजर्स झूमने पर मजबूर हैं. इसे शेयर करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल ने भी कैप्शन दिया है कि, 'वाइब तो है.' कुछ यूजर्स ने डांस करते हुए फनी इमोजी भी शेयर किए हैं. कुछ यूजर्स ने दिल और लाफिंग इमोजी बनाकर गाने पर कमेंट किए हैं. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक लाख 74 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News