36 के 36 गुण मिलते थे, लेकिन घरवालों ने..., वायरल हुआ लड़की का Video, IPS ने कही ये मज़ेदार बात

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी न कर पाने की वजह से काफी दुखी है और अपने पैरेंट्स को कोस रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
3

एंटरटेनमेंट के लिए अब लोग ज्यादा से ज्यादा समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. क्योंकि सोशल मीडिया वो जगह है जहां आपको मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर आपको खुद की ही आंखों पर विश्वास नहीं होता और कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हंसते-हंसते आप अपना पेट पकड़ लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी न कर पाने की वजह से काफी दुखी है और अपने पैरेंट्स को कोस रही है. ये वीडियो काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- बच्चों को माँ-बाप से बेहतर कौन समझता है! वीडियो में आप देख सकते हैं कि 3 लड़कियां बैठकर आपस में बात कर रही हैं, जिनमें से बीच में बैठी एक लड़की दुखी सा मुंह बनाकर कहती है, 36 के 36 गुण मिलते थे मेरे और मेरे सईयां के, लेकिन मेरे घरवालों ने मेरा घर बसने नहीं दिया. कहने लगे जैसी नालायक मेरी बेटी है वैसा नालायक दामाद नहीं चाहिए.

देखें Video:

Advertisement

बताइए आपको कैसा लगा ये वीडियो. है ना मजेदार. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को भी ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये ऑनलाइन पढ़ने वाले बच्चे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article