लड़की ने बनाया 'पॉपकॉर्न सलाद', Video पोस्ट किया, तो लोगों ने कर दिया Troll, बोले- 'क्यों किया ऐसा...'

ट्विटर (Twitter) पर एक पॉपकॉर्न सलाद (Popcorn Salad) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको लोग खूब ट्रोल (Troll) कर रहे हैं. किसी ने इसे "नरक से नुस्खा" और "मानवता के खिलाफ अपराध" कहा है.

लड़की ने बनाया 'पॉपकॉर्न सलाद', Video पोस्ट किया, तो लोगों ने कर दिया Troll, बोले- 'क्यों किया ऐसा...'

लड़की ने बनाया 'पॉपकॉर्न सलाद', Video पोस्ट किया, तो लोगों ने कर दिया Troll

ट्विटर (Twitter) पर एक पॉपकॉर्न सलाद (Popcorn Salad) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको लोग खूब ट्रोल (Troll) कर रहे हैं. किसी ने इसे "नरक से नुस्खा" और "मानवता के खिलाफ अपराध" कहा है. उनकी नाराजगी का कारण यह है कि सलाद पॉपकॉर्न से बना है. क्रंची पॉपकॉर्न में पहले मेयोनीज़ डाली गईं और फिर क्रीम से भर दिया गया. सुनने में आपको भी अजीब लग रहा होगा. लेकिन महिला ने ऐसा सच में किया है.

फूड नेटवर्क की मौली ये ने "क्रंची स्नैप पी पॉपकॉर्न सलाद" के लिए नुस्खा साझा किया, जिसने सोशल मीडिया पर राय विभाजित की है. किसी ने उनके पॉपकॉर्न सलाद की खूब आलोचना की, तो किसी ने उनको डिफेंड किया.

यह रेसिपी वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसको अब तक 1.4 मिलियन बार देखा जा चुका है. मौली को पॉपकॉर्न में गाजर, मटर और अजवाइन की पत्तियों को डालते दिखाया गया है. उसके बाद उन्होंने मियोनीज़, क्रीम, सिरका और चीनी डालते हुए दिखाया गया है. इन सभी के साथ उन्होंने पॉपकॉर्न सलाद बनाया.

देखें Video:

वीडियो ने ट्विटर पर 1.4 मिलियन व्यूज बटोरे हैं, जहां कुछ लोग सोच रहे थे कि क्या वीडियो स्पूफ या पैरोडी था.

एक ट्विटर उपयोगकर्ता से पूछा, 'फूड नेटवर्क अभी हमें इस बिंदु पर ट्रोल कर रहा है?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'किसी प्रकार की घृणा.' दूसरों ने बताया कि सलाद ड्रेसिंग से पॉपकॉर्न की धूम बढ़ जाएगी. एक उपयोगकर्ता ने पूछा, 'मैं बहुत उलझन में हूं. क्या ड्रेसिंग पॉपकॉर्न को धूमिल नहीं बनाती है? आप इसे कैसे खाते हैं?' एक और ने चुटकी ली, 'सॉगी पॉपकॉर्न, स्वादिष्ट होते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com