रंग-बिरंगी कंघियों से लेकर भटे तक लड़की ने बना ली ऐसी ड्रेसस, देख लोगों ने पीट लिया माथा, बोले- ये तो उर्फी की बहन निकली

सेलेब्स को कॉपी करने वालों की कमी नहीं है, ऐसी ही एक लड़की ने उर्फी की तर्ज पर अपने लिए कुछ अजीबोगरीब ड्रेसेस तैयार किए हैं, जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

टीवी एक्ट्रेस और अब सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब पहनावे और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उनके अटपटे कपड़ों को देखकर लोग अपना सिर पकड़ लेते हैं. वह कभी जूट वाले बोरे से, तो कभी ब्लेड से अपनी ड्रेस बनवा लेती हैं, तो कभी छतरी पहनकर पहुंच जाती हैं. सेलेब्स को कॉपी करने वालों की यूं तो कमी नहीं है, ऐसी ही एक लड़की ने उर्फी की तर्ज पर अपने लिए कुछ अजीबोगरीब ड्रेसेस तैयार किए हैं, जिसके वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

कंघियां पहन कर निकली लड़की

इंस्टाग्राम पर गुमनाम दुनिया नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में एक लड़की कंघियों से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही है. लड़की ने कंघियों से घाघरा और चोली बनवा रखा है. लाल, हरी, नारंगी और पीली अलग-अलग रंग की कंघियों से उसने आउटफिट बनाया है. इसके पहले एक वीडियो में लड़की मूंगफली से तैयार ड्रेस पहनी दिखाई देती है.

यहां देखें वीडियो

उर्फी की बहन बता रहे लोग

इस युवती के ऐसे अटपटे कपड़ों और स्टाइल को देखकर लोग सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. ढेरों यूजर्स इस लड़की की तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी की बहन बर्फी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'उर्फी के बाद अब कुर्फी.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'चेहरा तो इतना सुंदर है बस दिमाग नहीं है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'इस पर उर्फी जावेद का 'भूत' चढ़ा लगता है.' 

ये भी देखेंः- कोलकाता का फेमस पिटाई पराठा

Featured Video Of The Day
Israel-Hezbollah War: Emergency लगाने के बाद क्या बड़े कदम उठाने वाला है इजरायल?