बिना हैंडल पकड़े साइकिल चलाते-चलाते रस्सी कूदने लगी लड़की, किसी ने कहा- खतरनाक, तो किसी ने Cool...

महिला न सिर्फ साइकिल चलाती दिख रही है बल्कि साथ में स्किपिंग रस्सी का भी इस्तेमाल करती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिना हैंडल पकड़े साइकिल चलाते-चलाते रस्सी कूदने लगी लड़की

साइकिल चलाती एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. आप सोच रहे होंगे कि साइकिल चलाने में ऐसा क्या खास है? तो हम आपको बता दें कि महिला न सिर्फ साइकिल चलाती दिख रही है बल्कि साथ में स्किपिंग रस्सी का भी इस्तेमाल करती नजर आ रही है. जहां कुछ लोग प्रभावित हुए और अद्भुत प्रतिभा दिखाने के लिए उनकी तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने महिला के इस टैलेंट को जोखिम भरा बताया है.

ट्रेडिशनल आउटफिट में चलाई साइकिल

@iamsecretgirl023 नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो शेयर किया, जिसमें वह यह कारनामा करती दिख रही है. वीडियो की शुरुआत में ट्रेडिशनल आउटफिट पहने एक महिला को साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है. वह सड़क पर गुजरती कुछ कारों के साथ सवारी करती नजर आ रही है. साइकिल चलाना शुरू करने के कुछ ही देर बाद, वह एक स्किपिंग रस्सी निकालती है और उसका इस्तेमाल करना शुरू कर देती है. और ऐसा वो वीडियो के अंत तक करती है.

देखें Video:

भारत में प्रतिभा है...

वीडियो 7 अक्टूबर को शेयर किया गया था. तब से यह वायरल हो रहा है. शेयर को 2.4 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. शेयर ने ढेरों कमेंट्स भी बटोरे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "बहन, इतना रिस्क मत लो." दूसरे ने लिखा, “भारत में प्रतिभा है,” तीसरे ने लिखा, “ऐसा नहीं किया जाना चाहिए,” चौथे ने लिखा, “आप कैसे कर लेते हो” कुछ लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बस "वाह" लिखा. वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है?

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने Hathras हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलकर सुनी उनकी व्यथा
Topics mentioned in this article