कई साल से घर से दूर थी बेटी, पैरेंट्स को सरप्राइज देने के लिए कार की डिग्गी में छिप गई, देखते ही पिता का हुआ ये हाल - देखें Video

वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स कार की डिग्गी खोलते हुए दिखाई देता है. जैसे ही वह उसे खोलता है, वह अंदर किसी को बैठा हुआ देखकर हैरान रह जाता है. हालाँकि, उसकी हैरानी जल्द ही खुशी में बदल जाती है जब उसे पता चलता है कि यह उसकी बेटी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कई साल से घर से दूर थी बेटी, पैरेंट्स को सरप्राइज देने के लिए कार की डिग्गी में छिप गई

क्रिसमस पर अपने घरवालों के साथ समय बिताने से बेहतर दूसर कोई तोहफा हो ही नहीं सकता है. अगर आपको भी ऐसा ही लगता है, तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक बेटी ने क्रिसमस से पहले अपने पापा को सरप्राइज दिया.

इंस्टाग्राम यूजर मेग मैकलाचलन ने वीडियो को एक लंबे से कैप्शन के साथ पोस्ट किया. उसने लिखा, "सबसे अच्छा क्रिसमस आश्चर्य! मेरा परिवार बहुत करीबी है और मेरी बहन @gelatotravel स्विट्ज़रलैंड में 12 साल से ज्यादा समय से रह रही है, इसलिए हम उसे जितनी बार चाहें उतनी बार नहीं देख पाते. सोमवार को उसने फैसला किया कि वह हम सभी के साथ यहां रहना चाहती है, उसने अपनी फ़्लाइट बुक की, और वह यहां आ गई! वास्तव में एक जादुई क्रिसमस! ”

देखें Video:

Advertisement

वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स कार की डिग्गी खोलते हुए दिखाई देता है. जैसे ही वह उसे खोलता है, वह अंदर किसी को बैठा हुआ देखकर हैरान रह जाता है. हालाँकि, उसकी हैरानी जल्द ही खुशी में बदल जाती है जब उसे पता चलता है कि यह उसकी बेटी है. यह वीडियो किसी के भी दिल को छू लेगा और कोई भी इसे देखने के बाद भावुक हो जाएगा. गाड़ी से बाहर निकलते ही महिला "हाय डैड" कहती है और उसे गले लगा लेती है. अपनी बेटी को इतने समय बाद देखकर बेटी के गले लगते ही पिता भावुक होकर रोने लगते हैं.

Advertisement

वीडियो को 5 दिन पहले शेयर किया गया है।. पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को अबतक 14 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "केवल शुद्धतम आनंद," दूसरे ने लिखा- "इसे प्यार करो"

Advertisement
Featured Video Of The Day
बियॉन्ड द आर्क: अभिषेक चमोली की कहानी