कॉलेज फेयरवेल में चोली के पीछे क्या है...गाने पर लड़की ने किया धांसू डांस, देखकर नज़रें नहीं हटा पा रहे लोग

चोली के पीछे क्या है (Choli Ke Peeche Kya Hai) गाने पर डांस करती एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दर्शकों से खूब तालियां बटोर रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर कई लोगों के लिए डांस वीडियो (dance videos) देखना एक आदत बन गया है. शास्त्रीय रूपों से लेकर ट्रेंडिंग बीट्स तक, ये वीडियो अक्सर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और उनका मनोरंजन करने में सफल होते हैं. अब चोली के पीछे क्या है (Choli Ke Peeche Kya Hai) गाने पर डांस करती एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दर्शकों से खूब तालियां बटोर रहा है. 1993 की एक्शन ड्रामा फिल्म खल नायक (Khal Nayak) के इस गाने को अलका याग्निक और इला अरुण ने गाया था. संगीतमय जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने गीत की रचना की जबकि आनंद बख्शी ने इसके गीत लिखे.

इंस्टाग्राम यूजर कनिका गोपाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ये 4 साल असहनीय थे लेकिन इस जगह (मंच) ने मुझे इससे उबरने में मदद की. इसने मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं, ”गोपाल, जो अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को एक इंजीनियर, डांसर और कलाकार के रूप में बताती हैं, उन्होंने हाल ही में अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस वीडियो में उन्हें एक सुंदर लाल साड़ी पहने हुए पॉप्युलर बॉलीवुड गीत चोली के पीछे क्या है पर शानदार ढंग से डांसर करते हुए दिखाया गया है. उनके शानदार डांस मूव्स ने दर्शकों से जोरदार तालियां बटोरीं." 

देखें Video:

Advertisement

3 अप्रैल को शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. शेयर पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. लोगों को ये डांस वीडियो बेहद पसंद और रहा है. लोग कमेंट सेक्शन में लड़की के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Advertisement

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को बुलाया सर, विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क