दूल्हा-दुल्हन के सामने स्टेज पर लड़की ने हरियाणवी गाने पर किया ऐसा डांस, मां को नहीं आया पसंद, हाथ पकड़कर खींचा और...

वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की की मां को अपनी बेटी के डांस मूव्स पसंद नहीं जिससे वह असहज महसूस कर रही थीं और इसीलिए उन्होंने लड़की को स्टेज हटाने की कोशिश की.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल एक वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया है और एक लड़की के वेडिंग डांस परफॉर्मेंस को लेकर तीखी बहस छिड़ गई है. @desimojito हैंडल द्वारा साझा किया गया, फुटेज में उस पल को कैद किया गया जब लड़की को उसकी मां ने परफॉर्मेंस के बीच में अचानक स्टेज से खींच लिया, जिससे ऑनलाइन यूजर्स की प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई.

वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की की मां को अपनी बेटी के डांस मूव्स पसंद नहीं जिससे वह असहज महसूस कर रही थीं और इसीलिए उन्होंने लड़की को स्टेज हटाने की कोशिश की. वीडियो ने तुरंत ही काफी ध्यान आकर्षित किया, कई यूजर्स ने मिले-जुले कमेंट्स पोस्ट किए हैं.

कमेंट करने वालों ने पोस्ट के थ्रेड को विभिन्न दृष्टिकोणों से भर दिया. एक यूजर ने दूल्हा और दुल्हन की स्पष्ट असुविधा को उजागर किया, जबकि दूसरे ने इस घटना पर अफसोस जताया कि जो खुशी का अवसर होना चाहिए था वह असहज क्षण में बदल गया.

देखें Video:

कमेंट सेक्शन में लोगों ने अपनी राय साझा की. एक यूजर ने कमेंट किया, "दुल्हन वाकई गुस्से में है. जबकि दूल्हा पूरी कोशिश कर रहा है कि उसकी नजर बेली डांसर पर न पड़े." एक अन्य ने कहा, "कुछ लोग कभी-कभी हर अवसर को एक बदसूरत घटना में बदल देते हैं." एक ने कहा, "यह बहुत ज्यादा है. दूसरा, वह इस तरह डांस क्यों कर रही थी, यह अच्छा भी नहीं लग रहा था."

हालांकि, मां ने जो किया उसपर भी लोगों ने कमेंट किया और मां की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, "उसकी मां ने निश्चित रूप से सही काम किया क्योंकि डांस बिल्कुल भी अच्छा नहीं था." एक अन्य यूजर ने इस स्थिति के लिए सामाजिक प्रभावों को जिम्मेदार ठहराया और कहा, "इंटरनेट का प्रभाव."

फिलहाल, इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article