मेट्रो में अचानक कूद-कूदकर डांस करने लगी महिला, देखकर भड़के लोग, बोले- कोई पुलिस को बुलाओ...

वीडियो में महिला भीड़ भरी मेट्रो के बीच डांस करती हुई दर्शकों और ऑनलाइन दर्शकों का ध्यान खींच रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एक इंफ्लुएंसर भीड़ भरी मेट्रो के अंदर शाहरुख खान के "आंखें खुली" पर एनर्जेटिक डांस कर रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विवादास्पद वीडियो में दिखने वाली महिला की पहचान सहेली रुद्र (_sahelirudra_) के रूप में की गई है, और फुटेज उसके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है, जहां यह तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है.

वीडियो में महिला भीड़ भरी मेट्रो के बीच डांस करती हुई दर्शकों और ऑनलाइन दर्शकों का ध्यान खींच रही है. अपलोड होने के बाद से, वीडियो को इंस्टाग्राम पर 10 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं, साथ ही लोगों के ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना असंतोष व्यक्त किया, नियमों को सख्ती से लागू करने और नियमों का उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना लगाने का सुझाव दिया. 

देखें Video:

सार्वजनिक स्थान पर इस तरह के व्यवहार की उपयुक्तता को लेकर दर्शकों के बीच असहमति को उजागर करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "आपको सार्वजनिक रूप से इस तरह डांस करने के लिए हिम्मत चाहिए." दूसरी ओर, कुछ लोगों ने लड़की के आत्मविश्वास और डांस टैलेंट की सराहना की. एक यूजर ने मजाक में कहा, "कॉन्फिडेंस के लिए अवॉर्ड बनता है." दूसरे ने महिला की प्रतिभा को स्वीकार करते हुए कहा, "बीटीडब्ल्यू वह एक अच्छी डांसर है." 

हालाँकि, इस परफॉर्मेंस से हर कोई मंत्रमुग्ध नहीं हुआ. एक यूजर ने एक भीड़ भरे मेट्रो के बीच में इस तरह का तमाशा देखकर कुछ लोगों को होने वाली असुविधा को बताते हुए लिखा, "यह बहुत निराशाजनक है." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?
Topics mentioned in this article