लड़की ने कहा- मेरी फोटो से इन लड़कों को हटाइए, लोगों ने दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी, कंट्रोल नहीं होगी हंसी

उसने अपनी तस्वीर के साथ ट्विटर पर लिखा, "क्या कोई उन लड़कों को बैकग्राउंड से हटा सकता है?"

Advertisement
Read Time: 10 mins

इन दिनों, लोगों का एक नया ऑनलाइन ट्रेंड है कि अगर कोई उन्हें फोटोबॉम्ब (photobombing) कर रहा है, तो इंटरनेट यूजर्स को उनकी तस्वीरों को एडिट करने के लिए कहा जाता है. दिल्ली की एक लड़की ने भी कुछ ऐसा ही किया. जब उसने इंटरनेट से अपनी फोटो को एडिट करने में लोगों से मदद करने के लिए कहा, तो लोगों ने मज़ेदार परिणामों के साथ लड़की की मदद भी की.

बुधवार को, श्वेता कुकरेजा ने काले रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने, दिल्ली के खान मार्केट (Khan Market in Delhi) की गलियों में घूमते हुए अपनी एक फोटो शेयर की. हालांकि, उसके सामने चल रहे दो लड़कों के साथ क्लियर फोटो का फोटोबॉम्ब किया गया था. इसलिए, स्वाभाविक रूप से, वह परिणाम से खुश नहीं थी क्योंकि वह अपनी अकेले फोटो चाहती थी.

उसने अपनी तस्वीर के साथ ट्विटर पर लिखा, "क्या कोई उन लड़कों को बैकग्राउंड से हटा सकता है?"

शेयर किए जाने के बाद से यह तस्वीर वायरल हो गई है, जिसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

लड़की की बात मानते हुए, कई लोग उसके बचाव में आए और दो लड़कों को एडिट करने के लिए अपने रचनात्मक एडिटिंग टूल का उपयोग किया. हालांकि, कुछ ने कुछ मज़ेदार तत्वों और अन्य लोगों को जोड़कर फोटो को थोड़ा अलग तरीके से भी एडिट किया. पोस्ट ने जल्द ही मीम फेस्ट शुरू कर दिया, जिसके परिणाम काफी मज़ेदार हैं.

एक यूजर ने कहा, ''जब भी मैं ऐसा कुछ देखता हूं तो मैं जवाबों के लिए उत्साहित हो जाता हूं.'' दूसरे ने कमेंट किया, ''लोगों के अद्भुत एडिटिंग टैलेंट का मज़ा लें.''

वायरल मीम्स में शामिल लोगों की तस्वीरें डालने से लेकर विदेशी जगहों पर उसकी फोटोशॉपिंग करने तक, लोगों ने अपनी क्रिएटिविटी से निराश नहीं किया.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Viral: रमज़ान में तरावीह के दौरान इमाम पर कूद पड़ी बिल्ली

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: तेल के कुंए और समुद्री रास्ते के डर से क्या रूकेगा युद्ध ?
Topics mentioned in this article