झोपड़ी में लड़की ने अंग्रेजी गाने पर किए धांसू डांस स्टेप्स, Video कर देगा हैरान, पूनम पांडे भी देखकर बोल पड़ीं- Wow

झोपड़ी में एक लड़की ने अपने डांस से लोगों को ऐसा इंप्रेस किया है कि पूनम पांडे भी इस वीडियो पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं सकीं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अंग्रेजी गाने पर डांस करती लड़की का वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ

Girls Dance Moves Viral Video: सोशल मीडिया पर ज्यादातर वो रील वायरल होती हैं, जो गांव-देहात से जुड़ी होती हैं. रील की दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार और लाइक गांव के इन्फ्लुएंसर को मिल रहा है. इसमें चाहे किसी के देहाती डांस का वीडियो हो या फिर कॉमेडी से लबरेज रील. वहीं, सोशल मीडिया पर कई ऐसी भी रील देखने को मिल जाती हैं, जिसमें गांव-देहात के लोग अजीबो-गरीब डांस कर अपनी रील पर जबरदस्त लाइक बटोरते हैं. अब रील की दुनिया में एक लड़की ने अंग्रेजी गाने पर ऐसे फाइन मूव्स दिखाए हैं कि इसकी रील पर मिलियन लाइक आए हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस पूनम पांडे भी इस पर कमेंट किए बिना नहीं रही हैं.  

डांसिंग गर्ल का धमाकेदार डांस (Girls Dance Moves Viral Video)
उर्वशी सोलांकी नाम की इस लड़की ने अपनी झोपड़ी में सादगी से रहते हुए ऐसे डांस मूव्स किए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी इसकी रील पर लाइक का बटन दबा देंगे. इस डांसिंग गर्ल ने अपनी रील में विक्की कौशल की हालिया रिलीज फिल्म 'बैड न्यूज' के हिट सॉन्ग 'तौबा-तौबा' और वरुण धवन-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'एबीसीडी' के डांसिंग सॉन्ग 'इलीगल वेपन' के डांस स्टेप्स अपने स्टाइल में किए हैं. अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब लाइक बटोर रहा है. इस पर एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

देखें Video:
 

पूनम पांडे भी हुई डांसिंग गर्ल की फैन (Dancing Girl impresses Poonam Pandey)
एक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी डांसिंग गर्ल का वीडियो लाइक कर इस पर 'वाओ' कमेंट किया है. वहीं, कई लोग भी इस लड़की के डांस के फैन हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'इन्हें कपड़े उतारने की जरूरत नहीं, ये होता है रियल टैलेंट'. एक और यूजर ने लिखा है, 'टैलेंट को कपड़े उतारने की जरूरत नहीं होती'. एक और यूजर लिखता है, 'यह डांस मूव्स अच्छा नहीं है, बल्कि सूपर्ब है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'वाह आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस.' बता दें, डांसिंग गर्ल की रील पर 11 लाख 17 हजार 355 लाइक्स आ चुके हैं. यानि डांसिंग गर्ल ने अपनी रील पर 1 मिलियन से ज्यादा लाइक बटोर लिए हैं और लाइक का सिलसिला अभी भी जारी है.  

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
जब यूपी में टमाटर के लिए लगी "Z+ सिक्योरिटी'
Topics mentioned in this article