बेडरूम में छिपा था विशाल सांप, जैसे ही पड़ी शख्स की नज़र, आगे जो हुआ, Video देख सिहर उठेंगे आप

वीडियो में हैरान करने वाली बात यह है कि शख्स ने सांप को ढूंढकर उसे बाहर निकाला और अपने शरीर पर लपेट लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स के बेडरूम में एक विशाल सांप छिपा हुआ दिखाई दे रहा है. शख्स ने सांप को एक अलमारी के पीछे छिपा हुआ पाया. वीडियो में हैरान करने वाली बात यह है कि शख्स ने सांप को ढूंढकर उसे बाहर निकाला और अपने शरीर पर लपेट लिया.

जॉय जोसेल्सन नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर, जो अमेरिकी नौसेना के परमाणु तकनीशियन हैं, उन्होंने वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया. वीडियो की शुरुआत जॉय द्वारा अपने बिस्तर के ठीक बगल कोने में सांप की खाल देखने से होती है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता गया, उसने सांप को ढूंढने के लिए टॉर्च जला दी. बाद में, यह उनके कमरे में एक अलमारी के पीछे छिपा हुआ पाया गया. 

देखें Video:

Advertisement

जॉय ने उसे बाहर निकाला और अपने शरीर के चारों ओर लपेट लिया और विशाल सांप के साथ तस्वीरें लेने के लिए आईने के सामने खड़ा हो गया. वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ''आपको यकीन नहीं होगा कि मेरे बेडरूम में क्या छिपा था.'' जॉय वीडियो में कहता है, “यह काफ़ी अच्छा है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इसे नहीं रखूंगा. उसने मुझे अभी तक नहीं काटा है.'' इसके अलावा, जॉय जोसेलसन अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को 'रेप्टाइल कीपर' के रूप में बताते हैं. 

Advertisement

विशाल सांप के साथ शख्स की खौफनाक मुठभेड़ ने लोगों को हैरान कर दिया है. उनमें से कई लोगों ने हैरानी ज़ाहिर की है जबकि कई अन्य लोगों ने उस शख्स के 'शांत' व्यवहार के लिए उसकी तारीफ की है.  एक यूजर ने कमेंट किया, 'अगर आपके पास करने को कुछ नहीं है तो उसे गोद ले लीजिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कूल मैन.' दूसरे यूजर ने लिखा, "वह ऐसा है, यार! हम 3 महीने से रूममेट हैं! तुम कहां थे?" एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, "मेरा एक सवाल है: क्या आप उससे किराया ले रहे हैं?"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: हरियाणा चुनाव में कौन ज्यादा दमदार, देखें हरियाणा का अखाड़ा शाम 7 बजे
Topics mentioned in this article