सुबह टॉयलेट में बैठा शख्स, तभी अंदर से निकला 12 फुट का अजगर और काट लिया प्राइवेट पार्ट, आगे जो हुआ, सुनकर कांप जाएंगे

थानट तांगतेवानोन हर रोज़ की तरह सुबह उठकर वॉशरूम गए और टॉयलेट सीट पर बैठ गए, तभी टॉयलेट में छिपे एक 12 फुट के अजगर ने उन्हें अचानक काट लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

थाईलैंड (Thailand) में एक शख्स के साथ एक भयानक घटना हुई, जिसे सुनकर कोई भी डर से कांप उठेगा. थानट तांगतेवानोन हर रोज़ की तरह सुबह उठकर वॉशरूम गए और टॉयलेट सीट पर बैठ गए, तभी टॉयलेट में छिपे एक 12 फुट के अजगर (Giant python) ने उन्हें अचानक काट लिया. यह चौंकाने वाली घटना मंगलवार, 20 अगस्त को घटी, जिससे उनके शरीर से खून बहने लगा और गंभीर दर्द हो रहा था.

थानट ने फेसबुक पर अपना भयावह अनुभव साझा करते हुए बताया कि उसे अपने प्राइवेट पार्ट में असहनीय दर्द महसूस हुआ, तभी पता चला कि एक अजगर ने उसके निजी अंगों को जकड़ लिया है. उन्होंने बताया, "मुझे लगा कि मुझे कोई काट रहा है. यह बहुत दर्दनाक था, इसलिए मैंने यह देखने के लिए टॉयलेट में हाथ डाला कि क्या गड़बड़ है. मैं हैरान था कि मैंने एक सांप को पकड़ लिया."

सांप को हिलाने की भरपूर कोशिशों के बावजूद, वह मजबूती से जकड़ा हुआ था. ऐसा तब तक नहीं हुआ जब तक कि थानट ने पास के टॉयलेट ब्रश को पकड़ लिया और सांप को पीटा, आखिरकार उसने अपनी पकड़ छोड़ दी. "उस समय दर्द नहीं बल्कि सदमा ज्यादा लग रहा था. मैंने सांप को टॉयलेट से बाहर खींचने के लिए उसकी गर्दन को कसकर दबाया. लेकिन बल बहुत ज्यादा था; मैं कितना भी खींचूं, मैं उसे बाहर नहीं खींच सका. थानट ने साझा किया, "मैं हैरान और गुस्से में था, मैंने देखा और पास में एक बाथरूम ब्रश था जिसे मैं पकड़ सकता था और मैंने बिना रुके उस पर प्रहार किया." अंततः वह सांप को मारने में कामयाब रहा और इलाज के लिए डॉक्टर के पास भागते हुए इलाज के लिए पहुंचे.

Advertisement

अजगर से खुद को बचाने के दौरान थानट की उंगली भी कट गई लेकिन वह भाग्यशाली था कि अजगर जहरीला नहीं था. बाद में उन्होंने दूसरों को चेतावनी देने के लिए इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. तस्वीरों में टॉयलेट से विशाल अजगर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है और सीट पर खून बिखरा हुआ है. कुछ वीडियो में थानाट की सांप को बाहर निकालने की कोशिश भी कैद हुई.

Advertisement

यह भयावह घटना मानसून के मौसम के दौरान सांपों की बढ़ती उपस्थिति के बारे में थाई अधिकारियों की चेतावनी के बीच सामने आई है. सोशल मीडिया पर वीडियो देख परेशान यूजर्स ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, "क्या आप सुरक्षित हैं? बरसात के दिनों पर अधिक ध्यान दें," जबकि दूसरे ने लिखा, "अपना अनुभव साझा करने के लिए धन्यवाद. आपको वास्तव में सावधान रहना होगा. सौभाग्य से, आप सुरक्षित हैं."

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?
Topics mentioned in this article