होटल के बाथरूम में छिपी थी विशाल छिपकली, शख्स के ऊपर अचानक कूदी और फिर जो हुआ... कैमरे में कैद हो गया

एक होटल के बाथरूम में एक विशाल छिपकली (lizard) मिलने से हड़कंप मच गया. यह किसी रहस्यमयी फिल्म के एक दृश्य के सच होने जैसा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
होटल के बाथरूम में छिपी थी विशाल छिपकली

सोचिए की अगर आप कहीं छुट्टियां मनाने गए हैं और एक बड़े से होटल के अंदर अपने कमरे में आराम कर रहे हैं, लेकिन अचानक आपको पता चले कि आपके कमरे में आपके अलावा कोई बिन बुलाए मेहमान भी घुस आया है. वो भी एक खतरनाक जानवर, जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते. अचानक अपने कमरे किसी खतरनाक जानवर को देखते ही तो आपकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी. ऐसी ही एक घटना अब सोशल मीडिया पर सामने आई है. जहां एक होटल के बाथरूम में एक विशाल छिपकली (lizard) मिलने से हड़कंप मच गया. यह किसी रहस्यमयी फिल्म के एक दृश्य के सच होने जैसा है.

इस रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर sachin_skvlogs177 नाम के यूजर ने बनाया और शेयर किया. वीडियो की शुरुआत एक शख्स द्वारा सावधानी से दरवाजे के पीछे से झाँकने और पूरे भयानक दृश्य को रिकॉर्ड करने से होती है. बाथरूम के अंदर एक मेज के पीछे से एक विशाल छिपकली धीरे-धीरे निकलती है. जब छिपकली बाथटब में घुस जाती है तो यह दिल दहला देने वाला पल होता है.

देखें Video:

Advertisement

खतरनाक छिपकली से निपटने की बेताब कोशिश में, होटल का एक स्टाफ सदस्य तौलिया लेकर घटनास्थल की ओर दौड़ता है. लेकिन, अपने सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, वह सरीसृप को पकड़ने के लिए संघर्ष करता है, जिससे स्थिति में रहस्य और बढ़ जाता है. यह अप्रत्याशित मुठभेड़ एक शांतिपूर्ण पलायन को वास्तविक जीवन की रोमांचक घटना में बदल देती है, जिससे यात्री और होटल कर्मचारी दोनों हैरान रह जाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'
Topics mentioned in this article