इसे कहते हैं आ बैल मुझे मार, मुर्गी ने डाला मगरमच्छ के मुंह में सिर, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

वीडियो में एक मुर्गी खुद ही अपनी मौत को न्योता देती नजर आ रही है. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आपकी भी सांसें अटक जाएंगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Crocodile Attack Videos: 'आ बैल मुझे मार' वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी. जब कोई खुद से ही अपने लिए मुसीबतों को निमंत्रण भेजता है, तब ये कहावत बोली जाती है. हाल ही में वायरल एक वीडियो में यह कहावत सच साबित होती दिखाई दे रही है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खतरनाक मगरमच्छ का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक मुर्गी खुद अपना सिर मगरमच्छ के मुंह में देती नजर आ रही है. आगे क्या हुआ होगा, वो आप खुद ही देख लीजिए.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

मुर्गी को जिंदा चट से चबा गया मगरमच्छ

पानी में मगरमच्छ जैसा खूंखार जानवर कोई और हो ही नहीं सकता. शायद यही वजह है कि, उसे पानी का 'शैतान' कहा जाता है. इस खूंखार शिकारी के कब्जे में बड़े से बड़े जानवर रहम की भीख मांगने लगते हैं, लेकिन यह किसी की जान नहीं बख्शता, बल्कि पल भर में ही अपने शिकार को चीर फाड़ कर रख देता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जिसमें एक मुर्गी खुद ही अपनी मौत को न्योता देती नजर आ रही है.

Advertisement

खुद शिकारी में मुंह में दे दी गर्दन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @MoreCrazyClips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. 12 अक्टूबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. महज 15 सेकंड के इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'कभी-कभी मुफ़्त भोजन जैसी कोई चीज़ होती है.' इस हैरान कर देने वाले वीडियो को अब तक 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India