6 साल के बच्चों के बनाए स्केच से महिला ड्राइवर को खोज रही है पुलिस, बोली- 'आप भी करें मदद...'

एक दिलचस्प मामले में, जर्मन (Germany) शहर हम्म (Hamm) में पुलिस बच्चों द्वारा बनाए गए स्केच के आधार पर एक दुर्घटना के मामले के अपराधी की तलाश में है. हम्म में स्कूल जाते समय दुर्घटना को देखते हुए, चार बच्चों ने पेंसिल उठाकर स्केच बनाया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
6

एक दिलचस्प मामले में, जर्मन (Germany) शहर हम्म (Hamm) में पुलिस बच्चों द्वारा बनाए गए स्केच के आधार पर एक दुर्घटना के मामले के अपराधी की तलाश में है. हम्म में स्कूल जाते समय दुर्घटना को देखते हुए, चार बच्चों ने पेंसिल उठाकर स्केच बनाया. अपराधी को पकड़ने के लिए बच्चों ने कुछ ऐसा किया. अब, छह-वर्षीय बच्चों द्वारा तैयार किए गए पेंसिल स्केच जांच फ़ाइल का हिस्सा हैं.

कानून प्रवर्तन एजेंसी ने एक बयान में दो स्केच साझा करते हुए कहा, "ड्रैगन क्लास के लुइसा, रोमी, सेलिना और लुइस ड्रैगन ग्रुप से पुलिस की विशेष प्रशंसा के पात्र हैं." बच्चों ने एक काले रंग की कार को सुबह लगभग 8:45 बजे एक बैरियर में दुर्घटनाग्रस्त होते देखा, जबकि वे पैदल चलने वाले ट्रैफिक लाइट पर हरे रंग की बारी का इंतजार कर रहे थे. विज्ञप्ति में कहा गया है, "छोटे ब्लॉन्ड बालों वाले ड्राइवर ने नुकसान को नजरअंदाज कर दिया और आगे बढ़ गई."

बच्चों ने अपनी टीचर को घटना के बारे में बताया, जिन्होंने फिर जिला पुलिस बलों को सूचित किया. दो चौकस गवाह, सेलिना और लुइस, ने पुलिस को दुर्घटना का स्केच दिया और भागने वाले ड्राइवर के बारे में बताया. पुलिस ने तस्वीरों को स्वीकार किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों से भी मदद मांगी. 

पुलिस अब इस मामले को देख रही है और अन्य लोगों से अपील कर रही है, जो उफोफ्रेस्टस / होर्स्ट्रेस्सेसे चौराहे पर दुर्घटना की सूचना दे सकते हैं.

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article