कुर्ता पहने जर्मन डांसर ने ताज महल के सामने किया ऐसा जबरदस्त डांस, पब्लिक हो गई फैन

हाल ही में ताज महल के बाहर शूट किए गए इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें लूटी हैं, जिसमें शेरवानी पहने नोएल ताजमहल के सामने मजेदार अंदाज में डांस करते दिखे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नोएल रॉबिन्सन का डांस वीडियो वायरल

फेमस जर्मन टिकटॉकर नोएल रॉबिन्सन (Noel Robinson) ने अपने कमाल के डांस से अपने इंडियन फॉलोअर्स को इंप्रेस कर रखा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस का दिल जीत लिया है, चाहे वह पुलिस अधिकारी अमोल कांबले के साथ डांस करके हो या फिर सड़कों पर बच्चों के साथ मस्ती भरा डांस करके. हाल ही में उनके ताज महल के बाहर शूट किए गए डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें लूटी हैं. शेरवानी पहने नोएल ताजमहल के सामने मजेदार अंदाज में डांस करते दिखे.

देसी लुक में जीता दिल (Noel Robinson dances in front of Taj Mahal)

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई छोटी क्लिप में वह देसी अवतार में नजर आए. नोएल रॉबिन्सन को वीडियो में सफेद पायजामा के साथ मैरून कुर्ता पहने देखा जा सकता है, इसके साथ में उन्होंने सिर पर साफा (पगड़ी) भी पहन रखा था. इस देसी अवतार में वह कुलदीप माणक के सॉन्ग 'जिंद काध के' पर डांस करते नजर आए. इस दौरान उनके डांस मूव्स ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लिया. वीडियो को कैप्शन देते हुए नोएल ने लिखा, ‘एक राजकुमार की तरह महसूस हुआ. आइकॉनिक ताज महल के सामने.'

Advertisement

यहां देखें वीडियो

लोगों ने जमकर की तारीफ (viral dance video)

शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चार लाख से अधिक लाइक और सात मिलियन से अधिक बार देखा गया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "भाई भारत में बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं." एक अन्य ने लिखा, "आप इस इंडियन वियर में बहुत अच्छे लग रहे हैं." एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "भाई ने भारत का दौरा किया, भाई अब आधिकारिक तौर पर भारतीय है."

ये भी पढ़ें: Gadgets 360 With Technical Guruji: Tech से जुड़े सवाल का Technical Guruji देंगे जवाब

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: NEET विवाद पर हंगामे को लेकर विपक्ष पर भड़के किरेन रिजीजू