हीरो हीरोइन की नकल कर रहा था कपल, अपना ही प्री वेडिंग शूट देख हंस हंसकर लोटपोट हुए दूल्हा दुल्हन

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कपल का प्री वेडिंग शूट का वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर खुद दूल्हा-दुल्हन का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

शादी से पहले प्री वेडिंग शूट करवाना इन दिनों युवाओं के लिए एक शगल बन चुका है. शादी से पहले ही दूल्हा दुल्हन किसी खास थीम को चुनकर या किसी खास जगह को चुनकर अलग-अलग ड्रेसेज में फोटो और वीडियो शूट करवाते हैं. इसे ही प्री वेडिंग शूट कहते हैं. अक्सर ये शूट करवाने के बाद शादी या रिसेप्शन के समय पर उसका वीडियो प्ले भी करवाया जाता है. वैसे तो प्री वेडिंग शूट देखने में बहुत अच्छा लगता हैं, लेकिन कभी-कभी ये फनी भी हो जाता हैं. ये बात अलग है कि इस फन का भी अपना अलग मजा है. जो हमेशा हमेशा के लिए यादगार भी हो सकता है. ऐसा ही एक प्री वेडिंग फोटो शूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर खुद दूल्हा दुल्हन अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

ऐसा है प्री वेडिंग फोटोशूट

राज किशोर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये प्री वेडिंग फोटो शूट शेयर किया है. इस फोटो शूट में दूल्हा दुल्हन ने अपना वीडियो बनाने के लिए समंदर का खूबसूरत किनारा चुना है. जहां दुल्हन एक लाइट कलर के बेहद खूबसूरत गाउन में दिखाई देती है और दूल्हा पेंट शर्ट में दिखता है. पहले सीन में दुल्हन पीछे से भागती हुई आती है और दूल्हे से आगे निकल जाती है. दूसरे सीन में दूल्हा और दुल्हन डांस करते नजर आते हैं. इसके बाद दूल्हा और दुल्हन लहरों के बगल से भागते हुए दिखाई देते हैं. मजेदार बात ये है कि दुल्हन तो दौड़ लगाती है, लेकिन दूल्हा मुश्किल से दौड़ पाता है. शूट के आखिरी सीन में दूल्हा दुल्हन को अपनी गोद में उठाता नजर आता है, लेकिन ये काम भी थोड़ा मुश्किल हो जाता है, क्योंकि दूल्हा दुल्हन को उठा नहीं पाता है और बस घूमता रह जाता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

हंस हंस कर हुआ बुरा हाल

इस वीडियो की सबसे मजेदार बात ये है कि इस प्री वेडिंग शूट को देखकर खुद दूल्हा-दुल्हन अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. हर सीन पर दुल्हन दूल्हे का हाथ पकड़ कर जोर-जोर से हंसती हुई नजर आती है. खासतौर से जब गोद में उठाने वाला सीन आता है, तो दुल्हन की हंसी नहीं रुकती. वो दूल्हे का हाथ पकड़कर जोर-जोर से हंसने को मजबूर हो जाती है. इस दौरान दूल्हा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता. इसे देखने वाले भी हंसने के इमोजी बनाकर कमेंट शेयर कर रहे हैं.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone