वरमाला डालते ही खुशी से झूम उठा दूल्हा, खुद ही बजाने लगा तालियां, यूजर्स ने कहा- इसलिए 30 साल से पहले कर लें शादी

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी की वरमाला से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे का अंदाज देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंडियन वेडिंग कई बार काफी दिलचस्प होती हैं. कभी शादी से जुड़े हुए डांस वायरल होते हैं, तो कभी दूल्हा, दुल्हन या फिर शादी में आए हुए गेस्ट की हरकतें सोशल मीडिया का ध्यान खींच लेती हैं. वैसे तो इंडियन वेडिंग इतनी खास होती हैं, शायद इसलिए शादी पर बेस्ड बहुत सी मूवीज भी बनी हैं और हिट भी हुई हैं. इतना ही नहीं इन वेडिंग्स में अक्सर कुछ ऐसा होता है जो बाद में चौंकाता है. सोशल मीडिया पर दूल्हे का ऐसा ही एक अंदाज वायरल हो रहा है, जिसे देखकर जोर-जोर से हंसी भले ही न आए, लेकिन मुस्कुराने पर तो आप मजबूर हो ही जाएंगे.

Advertisement

दूल्हे 'मियां' खुशी से बजाने लगे तालियां

इंडियन वेडिंग का एक अहम हिस्सा होता है वर माला. इस रस्म में दूल्हा दुल्हन के गले में फूलों से बनी माला डालता है और दुल्हन, दूल्हे को फूलों की माला पहनाती है. इस रस्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है दक्षु 5134 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने, जिसमें सबसे पहले मंच पर दुल्हन आती दिखाई देती है. उसे मंच पर चढ़ाने के लिए खुद दूल्हा भी हाथ बढ़ाता है. इसके बाद दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहनाती है और फिर दूल्हा भी दुल्हन के गले में वरमाला डालता है. अपनी शादी को लेकर दूल्हा इतना एक्साइटेड है कि वरमाला पहनाते ही, खुद ही जोर-जोर से तालियां बजाने लगता है और फिर पीछे खड़े शख्स से जाकर गले मिलने लगता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'तीस से पहले कर लें शादी'

इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद कैप्शन में लिखा गया है कि, 'तीस साल तक कुंवारे रहने के बाद दूल्हा.' वीडियो पर भी कैप्शन में लिखा है कि, 'तीस साल तक कुंवारे रहोगे तो यही होगा, इसलिए बुजुर्गों की बात मान कर सही समय पर शादी कर लेना चाहिए.' इस वीडियो पर एक युवक ने कमेंट किया कि, 'जो-जो कुंवारे हैं वही इस वीडियो को लाइक करें.'

Advertisement

ये भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय