नशे में धुत होकर बैल पर चढ़ गया शख्स, घंटों चला ड्रामा, लोगों ने ली मौज

नशे में धुत एक शख्स का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी ने इतनी शराब पी रखी है कि वह बीच सड़क पर खड़े बैल के ऊपर जाकर बैठ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियोज सबका ध्यान अपनी तरफ खींचते रहते हैं, जिसमें लोग शराब के नशे में धुत अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आतेहैं. इनका वीडियो बनाकर लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल देते हैं. इस तरह के वीडियो नेट पर देखने के बाद हम सभी इन्हें खूब एंजॉय करते हैं साथ ही अपने परिजनों के साथ इन्हें शेयर करके उनका भी मनोरंजन भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें नशे में धुत एक शख्स बैल के ऊपर बैठ कर तमाशा कर रहा है. नशेड़ी के इस वीडियो को देखकर आप भी खुद की हंसी नहीं रोक पाएंगे.

नशे में धुत्त आदमी का वीडियो वायरल (Video Viral Of a Drunk Man)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक नशे में धुत अधेड़ का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आदमी ने इतनी शराब पी रखी है कि वह बीच सड़क पर खड़े बैल के ऊपर जाकर बैठ गया और इसके बाद वह रास्ते में आने-जाने वाले लोगों को चिल्ला-चिल्ला कर कुछ कह रहा है. वहीं शख्स की इसी हरकत को किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @mrparimal74 नाम के आईडी पर शेयर किया गया है, जिसे कैप्शन दिया गया है, "चाचा का देसी पाउवा". इस वीडियो को खबर लिखने तक 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके थे. यूजर्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को 141 हजार लोगों ने इसे शेयर किया है.

Advertisement

ये Video भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 121 लोगों की मौत के बावजूद भोले बाबा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?