ओह तेरी..बाइक पर से उड़ी 'पापा की परी', वीडियो देख लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर काटी मौज

इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक रेगिस्तानी बाइक राइडर का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. स्टंट के साथ-साथ इस वीडियो में फनी तड़का भी है. अनोखे स्टंट का यह वीडियो देख यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
रेगिस्तानी राइडर का जबरदस्त स्टंट वीडियो वायरल

बाइक से स्टंट करते हुए लोगों के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. मात्र 30 सेकंड के वीडियो के लिए कई बार लोग अपनी जान को ही जोखिम में डाल देते हैं. लोगों को एंटरटेन करने और सोशल मीडिया पर व्यूज बढ़ाने के लिए क्रिएटर्स कई बार जानबूझकर खतरनाक स्टंट करते हैं. कुछ स्टंट इतने हैरतअंगेज होते है कि वीडियो देख यूजर्स के होश उड़ जाते हैं, तो कुछ इतने फनी होते हैं जिन्हें देखकर एक ही झलक में हंसी छूट जाती है. इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक रेगिस्तानी बाइक राइडर का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. स्टंट के साथ-साथ इस वीडियो में फनी तड़का भी है. अनोखे स्टंट का यह वीडियो देख यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

'पापा की परी उड़ गई'

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में रेत के बीच एक बाइकर जबरदस्त स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है. पहली नजर में बाइक स्टंट का यह वीडियो अगले ही पल आपको काफी फनी लगने वाला है. दरअसल, वीडियो में एक बाइक हवा में उछल जाती है. बाइक चलाने वाले के साथ एक और व्यक्ति दुपट्टा ओढ़े महिला के भेष में बाइक के पीछे बैठा नजर आता है. जैसे ही बाइक हवा में उछलती है पीछे दुपट्टा ओढ़े बैठा शख्स आसमान में बाइक से भी ज्यादा ऊपर उछल जाता है. कुछ सेकेंड्स बाद बाइक थोड़ी आगे निकल जाती है और बाइक पर पीछे बैठा शख्स धड़ाम से रेत पर गिरता है. मौज लेते हुए एक यूजर ने वीडियो पर दिलचस्प कमेंट करते हुए लिखा, "पापा की परी उड़ गई."

Advertisement
Advertisement

वायरल हुआ वीडियो

रेगिस्तानी राइडर का स्टंट वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को यह फनी वीडियो काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस फनी स्टंट वीडियो को अब तक 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Advertisement

इस वीडियो को अब तक 3.7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 4.2 लाख अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया है. फनी वीडियो पर यूजर्स दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "भाभी तो कबूतर हो रही है." दूसरे यूजर ने लिखा, "हेलीकॉप्टर जंप." एक अन्य यूजर ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "पापा की परी उड़ गई."

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़