जाने माने ब्रांड के विज्ञापनों से लेकर दिल्ली मेट्रो के अनाउंसमेंट तक, वॉयस ओवर आर्टिस्ट का टैलेंट देख हैरान हुए लोग

इस वीडियो में आप देखेंगे कि अदिति दिल्ली मेट्रो के अनाउंसमेंट से लेकर कई नामी प्रोडक्ट के विज्ञापनों की पंच लाइन बोलते हुए नज़र आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों वॉयस ओवर आर्टिस्ट अदिति शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इस वीडियो को देखकर तो आप भी हैरान होने वाले हैं, क्योंकि ऐसा टैलेंट तो आपने भी कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अदिति दिल्ली मेट्रो के अनाउंसमेंट से लेकर कई नामी प्रोडक्ट के विज्ञापनों की पंच लाइन बोलते हुए नज़र आ रही है.

बता दें कि अदिति शर्मा एक जानी-मानी वॉयस ओवर आर्टिस्ट (Voice Over Artist) हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद ही इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि वो अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में हैं. जहां बहुत से लोग नज़र आ रहे हैं. अदिति ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @aditi9sharma पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- 'हे एलेक्सा..आओ एक कोलैब रील साथ में करें.'

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले अदिति आईवीआर की आवाज सुनाती हैं. इसके बाद गार्नियर विज्ञापन की पंच लाइन बोलती हैं. फिर वो बोर्नविटा की एड की आवाज सुनाती हैं. इसके बाद वो दिल्ली मेट्रो की अनाउंसमेंट करती हैं. जब अदिति यह सब सुना रही होती हैं तो वहां मौजूद उनके सभी दोस्त उनकी परफॉर्मेंस को खूब इन्जॉय कर रहे हैं और कुछ तो अपनी हंसी को ही कंट्रोल नहीं कर पाते.

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. महज 4 दिनों में इसे 45 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही इसे अब तक 65 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोगों ने इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स भी किए हैं. स्विगी ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसी आवाज के लिए कौन से पानी से गरारे करने पड़ते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- इसने तो पूरे भारत को डब कर रखा है. तीसरे यूजर ने लिखा है- वो पार्टी के दौरान अपनी मम्मी के कॉल को भी डायवर्ट कर सकती है. चौथे ने लिखा- तुम अद्भुत हो. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India
Topics mentioned in this article