मेढक तालाब में पत्ते पर उल्टा लेटकर कर रहा था योगा, लोग बोले- इसे देखकर मन कर रहा ऑफिस से छुट्टी ले लूं - देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मेढ़क तालाब में लेटकर योगा कर रहा है. आप सोच रहे होंगे भला कोई मेढ़क भी योगा करता है क्या? जी हां, ये मेढक (Frog) योगा करता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. कई बार तो कुछ इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर हम अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते. और कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हमारी आंखे फटी रह जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मेढ़क तालाब में लेटकर योगा कर रहा है. आप सोच रहे होंगे भला कोई मेढ़क भी योगा करता है क्या? जी हां, ये मेढक (Frog) योगा करता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर खूब मज़े ले रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- शवासन. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तालाब के पानी में ढेर सारी मछलियां तैर रही हैं और वहीं बीच में एक पत्ते पर एक मेढक उल्टा लेटा हुआ है. से देखकर ऐसा लग रहा है मानो उसे कुछ हो गया है. लेकिन, वो बिल्कुल ठीक है और वो इस तरह लेटकर योगा कर रहा है. तो अब तो आपने मान लिया होगा कि मेढक भी योगा करते हैं.

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे देखकर ऐसा लग रहा कि मैं भी ऑफिस से छुट्टी ले लूं. दूसरे ने लिखा- जिंदगी में चाहे कितनी भी परेशानियां आए हमेशा इस मेंढ़क की तरह चिल्ल करना चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article