फ्रेंच डांसर ने ए आर रहमान के पॉप्युलर गाने पर किया भारतनाट्यम, Video देख फैन हो गए भारत के लोग

एक फ्रांसीसी डांसर (French dancer) और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर जीका (Jika) ने इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे गीत का एक रीमिक्स वर्जन लिया और उस पर अपने कुछ दोस्तों के साथ भारतनाट्यम डांस (Bharatnatyam dance) किया.

Advertisement
Read Time: 23 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस वीडियो वायरल (Dance Video) होते रहते हैं. खासतौर पर जब कोई इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर (Instagram Influencer) किसी ट्रेंडिंग गाने (Trending Song) पर अपना डांस वीडियो पोस्ट करता है, तो वो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो जाता है और ट्रेंड करने लगता है. यही बात "स्नेहेथेन स्नेहेथेन" के साथ भी हुई - तमिल फिल्म (Tamil Film) अलैपायुथे (Alaipayuthey) का एक गीत जो साल 2000 में रिलीज़ हुआ था, जिसका संगीत ए आर रहमान ने दिया था. एक फ्रांसीसी डांसर (French dancer) और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर जीका (Jika) ने इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे गीत का एक रीमिक्स वर्जन लिया और उस पर अपने कुछ दोस्तों के साथ भारतनाट्यम डांस (Bharatnatyam dance) किया.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया: "मैंने भरतनाट्यम डांस की कोशिश की." वह लोकप्रिय भारतीय डांसर और कोरियोग्राफर शांति और एमिल ट्रैविस के साथ शामिल हुए.

3 दिन पहले पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. दुनिया भर के इंस्टाग्राम यूजर्स ने खूबसूरत कमेंट्स में उनके प्यार की बाढ़ ला दी है. एक यूजर ने लिखा- "अद्भुत!" दूसरे ने लिखा- "बेस्ट परफॉर्मेंस भाई."  कुछ लोगों ने कहा की कि उन्हें अपनी मूल भाषा से एक गाना चुनना चाहिए.

Advertisement

देखें VIDEO:

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब जीका ने किसी भारतीय गाने पर परफॉर्म किया है, वह ऐसे कई पोस्ट से अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. जीका का एक खाली स्टेडियम में भारतीय गीत "टिप टिप बरसा पानी" पर आखिरी वीडियो भी वायरल हुआ था.

Advertisement

उस वीडियो को 90,000 से ज्यादा बार देखा गया और 24 लाइक्स मिले. वीडियो में जीका सिग्नेचर स्टेप परफॉर्म करते नजर आए, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई.

Advertisement

उन्होंने अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज से 'सामी सामी' को भी अपने डांस नंबरों में से एक के रूप में चुना. हाल के एक पोस्ट में, जीका ने कुछ अन्य गानों के मैशअप के साथ एक और बॉलीवुड गीत "दिल डूबा" भी शेयर किया.

मार्च 2022 में थोक महंगाई दर बढ़कर 14.55 प्रतिशत हो गई, सबसे अधिक महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल

Featured Video Of The Day
M3M फ़ाउंडेशन | Sarvoday Buniyaad Bharat Ki: तावडू के प्रेरक सरकारी शिक्षकों का जश्न | NDTV India