बाहर खेलने गया लड़का घर लौटते वक्त साथ ले आया हिरण का बच्चा, देखकर चीख पड़ी मां

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चार के बच्चे की खूब चर्चा हो रही है. वो घर से बाहर खेलने गया, वापिस लौटा तो घर में हिरण का बच्चा ले आया. उसने बाहर ही हिरण के साथ दोस्ती (Boy Befriended A Baby Deer) कर ली थी.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
बाहर खेलने गया लड़का घर लौटते वक्त साथ ले आया हिरण का बच्चा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चार के बच्चे की खूब चर्चा हो रही है. वो घर से बाहर खेलने गया, वापिस लौटा तो घर में हिरण का बच्चा ले आया. उसने बाहर ही हिरण के साथ दोस्ती (Boy Befriended A Baby Deer) कर ली थी. जैसे ही वो जानवरो को घर लेकर आया तो मां स्टेफ़नी ब्राउन (Stephanie Brown) हैरान रह गईं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनका बेटा डोमिनिक हिरण के बच्चे के साथ घर के दरवाजे पर खड़ा है. फॉक्स 40 की रिपोर्ट के अनुसार, यह परिवार वर्जीनिया के मैसनुटेनटन रिज़ॉर्ट में छुट्टियां मना रहा था.

स्टेफनी कहती है कि वह मंगलवार को फ्रिज से चीजें निकाल रही थी, जब जानवर की आवाज सुनी. वह एक ऐसा नजारा देखने के लिए निकली जिसकी उसे उम्मीद नहीं थी. उसका बेटा एक बच्चे के हिरण के बगल में खुशी से खड़ा था जो उसकी कंपनी में पूरी तरह से सहज लग रहा था.

उसने डब्ल्यूबीटीवी से कहा, 'मैंने अपने बच्चे को हिरण के बच्चे के पास खड़ा हुआ देखा. मैं हैरान रह गई थी. मैं कुछ सेकंड के लिए चौक गई थीं. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं कैसे रिएक्ट करूं.'

Advertisement

स्टेफ़नी तेज़ी से अपना फ़ोन पकड़ने और एक साथ दोनों की तस्वीर लेने के लिए चली गई, जिसे उसने बाद में फेसबुक पर पोस्ट किया.

Advertisement

यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है, जिसमें 28,000 से अधिक 'शेयर' हैं और दोनों को देखने वाले लोगों की हजारों टिप्पणियां हैं.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, 'यह बहुत प्यारी तस्वीर है. दोनों एक साथ काफी खुश हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह दुनिया की सबसे खूबसूरत तस्वीर है.'

Advertisement

स्टेफ़नी का कहना है कि डोमिनिक कुछ अनाज के लिए बच्चे के हिरण को अंदर लाना चाहता था. मां ने बच्चे से कहा, 'इसको वापिस जंगल में छोड़ आओ, ताकी इसकी मां इसको ढूंढ सके.'

Featured Video Of The Day
Ghaziabad News: गाजियाबाद में 650 Crore की Tax चोरी का भंडाफोड़! फ़र्ज़ी Invoice बना करते थे घपला